scriptजिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सीसीटीवी से रखी जाएगी नजर | CCTV will be monitored in the election of Jila panchayat chunav | Patrika News
बिजनोर

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सीसीटीवी से रखी जाएगी नजर

पर्यवेक्षक ने लिया तैयारियों का जायजा75 जिलों में सबह 11 बजे से मतदान

बिजनोरJul 02, 2021 / 04:13 pm

shivmani tyagi

bijnor.jpg

jila panchayat chunav

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव ( jila panchayat chunav ) को लेकर शासन प्रशासन द्वारा सभी तैयारी पूरी की जा रही हैं। इसी तैयारी को लेकर बिजनौर पहुंचे पर्यवेक्षक सुरेंद्र राम ने डीएम उमेश मिश्रा व एसपी डॉ धर्मवीर सिंह के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और अन्य अधिकारियों के साथ इस चुनाव को लेकर मीटिंग की। चुनाव में किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पूरे चुनाव प्रक्रिया पर नजर रखी जाएगी और आने-जाने वालों पर ड्रोन कैमरे से जिला प्रशासन नजर रखेगा। इस चुनाव में बीजेपी ने साकेंद्र चौधरी पर दांव आजमाया है जबकि सपा गठबंधन ने चरनजीत कौर प्रत्याशी पर दांव लगाया है।
यह भी पढ़ें

एसपी काे आई एक मेल के बाद जीआरपी ने 38 बच्चों समेत ट्रेन से उतरवाए 82 लोग, जानिए क्या थी वजह

यूपी के सभी 75 जिलो में शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव है। बिजनौर जिले में जिला पँचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए आयोग ने चुनाव पर्यवेक्षक को बिजनौर भेजा है। सीनियर IAS अफसर सुरेंद्र राम बिजनौर पहुंचे और अफसरों के साथ मीटिंग की। इसके बाद उन्हाेंने चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। उन्हाेंने बताया कि सुबह 11बजे से मतदान शुरू होगा और दोपहर तीन बजे तक चलेगा। तीन से चार बजे तक वोटों की गिनती होगी इसके बाद विजय प्रत्याशी की घाेषणा कर दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

बाराबंकी का यकुति आम, खाकर जरूर देखिये एक बार, दूर-दूर तक इस वैरायटी के चर्चे

चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए जिले 24 थानों की फोर्स तीन कम्पनी PAC तैनात रहेगी । पुलिस प्रशासन के 8 बड़े अफसर भी तैनात किए गए हैं । जिले के डीएम एसपी खुद रहेंगे मौजूद । किसी भी तरह की कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए ड्रोन कैमरे से भी निगरानी होगी।

Home / Bijnor / जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सीसीटीवी से रखी जाएगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो