scriptBijnor: दोस्त के साथ भागी पत्नी, संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला पति का शव | Dead body of youth found in roadside under suspicious circumstances | Patrika News

Bijnor: दोस्त के साथ भागी पत्नी, संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला पति का शव

locationबिजनोरPublished: May 21, 2020 04:53:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिजनौर कोतवाली के मंडावर रोड की घटना
– संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर मिला युवक का शव
– परिजनों ने हत्या का शक जताते हुुए दी तहरीर

bijnor.jpg
बिजनौर. कोतवाली शहर के मंडावर रोड पर गुरुवार सुबह सड़क किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त करके उसके घर वालो को मृत्यु की सूचना दे दी है। मृतक की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। उधर, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या की तहरीर थाने में दी है।
यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में कोतवाली के निकट पूर्व प्रधान के 80 वर्षीय पिता को गोलियों से भूना, पीठ-बाजू और सिर में मारी सात गोलियां

बिजनौर के जमालपुर पठानी का रहने वाले अनुज का शव गुरुवार को मंडावर सड़क के किनारे पड़ी मिली है। युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है या किसी ने हत्या की है इसके बारे में पुलिस अभी तफतीश कर रही है। इस घटना के बाद मृतक के घरवालो का रो-रोकर बुरा हाल है।
मृतक की मां आदेश ने बताया कि उसके बेटे अनुज की पत्नी दो दिन पहले घर छोड़कर एक युवक के साथ भाग गई थी, जो बेटे अनुज का दोस्त है। उसके बाद कल बेटा अनुज शराब पीकर देर शाम को घर लौटा था और कुछ बिना बताए ही घर से चला गया। गुरुवार सुबह 10 बजे उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। मृतक के घरवालो ने थाने में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस इस घटना की पड़ताल में जुट गई है। डॉक्टर राम कुमार ने बताया कि अनुज मृत अवस्था मे अस्पताल आया था। उसकी मौत किन कारणों से हुई है इसका पता पोस्टमार्टम में चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो