scriptVideo: मुख्तार अंसारी के गुर्गे ने कराई मायावती के करीबी नेता की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | police revealed bsp leader and his nephew murder case one arrested | Patrika News

Video: मुख्तार अंसारी के गुर्गे ने कराई मायावती के करीबी नेता की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

locationबिजनोरPublished: Jun 05, 2019 01:22:01 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बिंदु- पुलिस ने शूटरों को बसपा नेत के ऑफिस पहुंचाने वाले को किया गिरफ्तार-मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर पहुंचे थे दो शूटरों ने की किया था डबल मर्डर-पुलिस ने डबल मर्डर के पीछे खोला बड़ा राज, आरोपियों की तलाश

bsp leader

Video: मुख्तार अंसारी के गुर्गे ने कराई मायावती के करीबी नेता की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बिजनौर। जिले के नजीबाबाद के विधानसभा प्रभारी मायावती के करीबी बसपा नेता और उसके भांजे की हत्या के एक हफ्ते बाद पुलिस ने हत्यारों का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी चार दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी ने दो लाख रुपये के लालच में बसपा नेता और उसके भांजे की हत्या करने वाले दो शूटरों को अपनी बाइक पर बिठाकर भगाया था।इतना ही नहीं पूछताछ में सामने आया कि हत्या का मास्टरमाइंड पूर्वांचल का डॉन मुख्तार अंसारी के गुर्गे का हाथ है। पुलिस शूटर समेत आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

पूर्वांचल डॉन के गुर्गें ने इसलिए कराई बसपा नेता की हत्या

नजीबाबाद थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े 28 मई को बसपा नेता हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब के ऑफिस में घुसकर दो शूटरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इस मामले में बिजनौर की नजीबाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ मं आरोपी की पहचान नजीबाबाद के गांव उब्बन वाला निवासी दानिश के रूप में हुई है। आरोपी ने इस वारदात में अपनी बाइक से दोनों शूटरों को मौका ए वारदात तक पहुंचाया था। हत्या के बाद उसने बाइक पर दोनों आरोपियों को बैठाकर कोटद्वार रोड पर छोड़ा था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया कि बसपा नेता हाजी एहसान की हत्या पूर्वांचल डॉन मुख्तार अंसारी के गुर्गें ने शहनवाज ने पैसों के विवाद और डॉन बनने की चाह में कराई थी। हत्या की वारदात को अंजाम दो शातिर शूटर जब्बार और दानिश ने दिया था।

 

bijnor

लोकसभा चुनाव की जीत के दस दिन बाद आजम खान ने दिया इस्तीफा

पुलिस वारदात के मास्टरमांइड और शूटर के गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी

अधिकारियों के अनुसार बसपा नेता की हत्या का मास्टरमांइड शहनवाज है। उसी ने दो शूटरों की मदद से डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिलाया था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी के सभी जिलों समेत उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा समेत अन्य जिलों में दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगां।

 

murder

ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने दिया डबल मर्डर की वारदात को अंजाम

बता दें कि 28 मई की दोपहर हाजी एहसान अपने भांजे के साथ अपने प्रॉपर्टी के ऑफिस पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक से पहुंचे दो हथियार लैस बदमाशों ने उनके कैबिन में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते बदमाश फरार हो गये। वहीं वारदात के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने वारदात का खुलासा करने के लिए कई टीमों को लगाया था। जिसमें एक हफ्ते बाद ही सफलता हासिल की है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि मास्टरमांइड समेत जल्द ही शूटरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो