scriptशर्मनाक: प्रवासी मजूदर के परिवार को घर पहुंचाने का झांसा देकर ट्रक चालक ने बच्ची से किया दुष्कर्म | Truck driver raped daughter of migrant laborer in bijnor | Patrika News

शर्मनाक: प्रवासी मजूदर के परिवार को घर पहुंचाने का झांसा देकर ट्रक चालक ने बच्ची से किया दुष्कर्म

locationबिजनोरPublished: Jun 17, 2020 01:16:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजनौर में प्रवासी मजदूर की नाबालिक बच्ची के साथ एक ट्रक में ट्रक ड्राइवर ने दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

bijnor.jpg
बिजनौर. कोरोना वायरस की महामारी के इन दिनों में लगातार प्रवासी मजदूरों के साथ कई तरह की घटनाएं देखने व सुनने को मिल रही है। प्रवासी मजदूर इन घटनाओं का शिकार भी हो रहा है। बिजनौर में प्रवासी मजदूर की नाबालिक बच्ची के साथ एक ट्रक में ट्रक ड्राइवर द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने ट्रक चालक को नाकाबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- Bijnor: बेटे के साथ बाजार गई थी महिला, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि नहीं लौट सकी घर

दरअसल, लॉकडाउन के दिनों में प्रवासी मजदूर एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए किसी ना किसी साधन के जरिए अपने घर पहुंचने के लिए वाहनों का सहारा ले रहे हैं। वहीं, प्रवासी मजदूर के एक परिवार ने देहरादून से रुद्रपुर जा रहे एक ट्रक को अपना साधन बनाया और प्रवासी मजदूर परिवार समेत ट्रक में बैठ गया। हरिद्वार के चंडीघाट से चला ट्रक जब बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत नगीना चौराहे पर रुका तो शातिर ट्रक चालक ने प्रवासी मजदूर के परिवार को उतार दिया, लेकिन ट्रक में मौजूद प्रवासी मजदूर के परिवार की एक नाबालिग बच्ची को लेकर फरार हो गया। इसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक में नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।
उधर, ट्रक चालक जब ट्रक को लेकर फरार हुआ तो परिवार ने सड़क पर शोर मचाया, जिसके बाद परिवार ने धामपुर थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई। घटना की सूचना पर पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचित कर जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी और ट्रक चालक को शेरकोट मार्ग पर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने ट्रक चालक के पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपी ट्रक चालक को जेल भेजा जा रहा है। साथ ही नाबालिक बच्ची का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो