script

मई में लॉन्च होगा Aprilia का सबसे सस्ता स्कूटर, जानें माइलेज से लेकर कीमत तक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2019 05:43:40 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अप्रीलिया लाएगा नया स्कूटर
2018 में ही होनी थी लॉन्चिंग
हो सकता है सबसे सस्ता स्कूटर

aprillia

मई में लॉन्च होगा Aprilia का सबसे सस्ता स्कूटर, जानें माइलेज से लेकर कीमत तक

नई दिल्ली : Piaggio मई में भारत में Storm 125 नाम का स्कूटर लाने वाला है। कंपनी का दावा है कि ये उनका अब तक का सबसे सस्ता स्कूटर होगा । आपको बता दें कि ये स्कूटर 2018 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था, और तब कंपनी ने इसे 2018 में ही लॉन्च करने की बात कही थी। तभी से ऑटोमोबाइल जगत में इस स्कूटर का इंतजार हो रहा है।

कंपनी ने ये स्कूटर युवाओं को ध्यान में रखकर लॉन्च करने की योजना बनाई है । यही वजह है कि इसका लुक स्पोर्टी होगा। और फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ी विंडस्क्रीन, 12-इंच अलॉय वील्ज और चौड़े ऑफ रोड टायर्स मिलेंगे। स्कूटर में 7 लीटर की कपैसिटी का फ्यूल टैंक दिया गया है।

टेस्टिंग के दौरान पहली बार नजर आई Tata Altroz, देखें वीडियो

3 रंगो में मिलेगा स्कूटर- मैट फिनिश के साथ तीन ब्राइट कलर का ऑप्शन मिलेगा

इंजन- storm 125 में 124.49cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 7,250 rpm पर 9.51 bhp का पावर और 6,250 rpm पर 9.9 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

इस स्कूटर की सबसे खास बात इसका कनेक्टिविटी फीचर है। इस स्कूटर के साथ कनेक्टिविटी ऐप मिलेगा। इस ऐप की मदद से आप अपने स्कूटर से संबंधित सभी जानकारी अपने मोबाइल फोन पर एक्सेस कर सकेंगे । इसके अलावा इस ऐप की मदद से आप पेट्रोल पंप और सर्विस स्टेशन भी ढूंढ सकते हैं। साथ ही सर्विस की बुकिंग के लिए इस ऐप के माध्यम से कस्टमर केयर से भी कनेक्ट हो सकते हैं। इमरजेंसी सिचुएशन के लिए इस स्कूटर में एक पैनिक बटन भी दिया गया है।

इन खूबियों की वजह से HONDA ACTIVA है लोगों की पहली पसंद, जानेंगे तो आप भी खरीदेंगे

कीमत- ये स्कूटर मार्केट में 65000 रूपए की कीमत पर उपलब्ध होगा

ट्रेंडिंग वीडियो