scriptइलेक्ट्रिक अवतार में होगी bajaj Chetak की वापसी, 100 का माइलेज और कीमत… | bajaj chetak will be back in electric version, know price and feature | Patrika News

इलेक्ट्रिक अवतार में होगी bajaj Chetak की वापसी, 100 का माइलेज और कीमत…

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 12:26:42 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

बजाज चेतक की हो रही है वापसी
इलेक्ट्रिक अवतार में वापसी करेगा बजाज चेतक
शानदार होंगे फीचर्स लेकिन कीमत के बारे में नहीं हुआ खुलासा

bajaj chetak

इलेक्ट्रिक अवतार में होगी bajaj Chetak की वापसी, 100 का माइलेज और कीमत…

नई दिल्ली: एक वक्त था जब भारत के हर घर में बजाज का स्कूटर हुआ करता था । हमारा बजाज हर बच्चे की जुबान पर संगीत की तरह होता था वही बजाज एक बार फिर से भारत में वापसी करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इसे अर्बनाइट कंपनी के तहत बेचेगा । हाल ही में इस स्कूटर को पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। आपको बता दें कि ये स्कूटर अगले साल लॉन्च होगा। इस स्कूटर को बजाज चेतक का इलेक्ट्रिक अवतार कहा जा रहा है। और कंपनी इसे चलिए आपको बताते हैं इस स्कूटर की कुछ खास बातें-

क्रैश टेस्ट में फेल हुई जीप की ये धाकड़ कार, रेटिंग स्टार जानकर कभी नहीं खरीदेंगे

रेट्रो लुक में होगा लॉन्च-

वैसे तो बजाज का ये स्कूटर फैमिली को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है लेकिन इस स्कूटर का लुक खास तौर पर यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यही वजह है कि नया इलेक्ट्रिक स्कूटर अर्बनेट फुल रेट्रो स्टाइल में होगा ।

सावधानी से खरीदें पुरानी बाइक, नहीं तो हो सकता है नुकसान

इन फीचर्स से होगा लैस-

नए बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्मार्टफोन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के अलावा एलिवेटेड ग्रैब रेल्स, ट्विन टेललैंप्स, अलॉय व्हील्स और disc ब्रेक्स,इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS), इंस्ट्रूमेंट पैनल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

वहीं इंजन की बात करें तो नए बजाज चेतक में 125 सीसी इंजन के आने की खबर है, जिसे 9.5 Bhp का पावर मिलेगी। खबरों की मानें तो यह स्कूटर फुल चार्ज पर करीब 100 किलोमीटर की माइलेज देगा।

कीमत- जहां तक इस स्कूटर की कीमत की बात है तो अभी तक इस बारे में कंपनी ने कोई भी आधिकारिक घोषणा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो