इस तारीख को लॉन्च होंगी Bullet Trails 350 और Trails 500 Scramble, जानें क्या होगा खास

इस तारीख को लॉन्च होंगी Bullet Trails 350 और Trails 500  Scramble, जानें क्या होगा खास

Pragati Vajpai | Publish: Mar, 16 2019 12:51:50 PM (IST) | Updated: Mar, 16 2019 12:51:51 PM (IST) बाइक

  • बुलेट की 2 मोटरसाइकिलें होंगी लॉन्च
  • मार्च लॉस्ट में हो सकती है लॉन्चिंग

नई दिल्ली: royal enfield की bullet Trails 350 और Trails 500 Scramble के चर्चे जोरों से है। बाइक लवर्स इन दोनो मोटरसाइकिलों की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं। इन दोनो बाइक्स के फीचर्स पहले ही लीक हो गए हैं जिसके चलते सभी में इन्हें देखने की उत्सुकता है। बताया जा रहा है कि ये दोनो बाइक्स रॉयल एनफील्ड की बुलेट लाइनअप की अन्य मोटरसाइकिल और इन नए दो स्क्रैम्ब्लर मोटरसाइकिल में फर्क देखा जा सकेगा। आपको बता दें कि ये बाइक्स 27 मार्च को इंडिया में लॉन्च की जा सकती है। चलिए आपको बताते हैं इन दोनो बाइक्स की खासियत जिसकी वजह से ऑटोमोबाइल जगत में इन बाइक्स का इंतजार हो रहा है।

कार पर लग जाए होली का रंग तो करें ये काम, चमकेगी नई जैसी

इंजन- नए बुलेट ट्रेल 350 में 346cc सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया जा सकता है जो 19 बीएचपी का पॉवर व 28 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।

बुलेट ट्रेल 500 में 499cc का इंजन प्रयोग किया जा सकता है जो 27 बीएचपी का पॉवर व 41 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है तथा बुलेट 350 व बुलेट 500 की तरह ही इन दोनों मोटरसाइकिल में 5 स्पीड गियरबॉक्स का प्रयोग किया जा सकता है।

बाइक का माइलेज बढ़ाने के अचूक तरीके, हर महीने होगी हजारों की बचत

मोटरसाइकिल में क्रोम व ब्लैक दोनों में हेडलाइट के लिए प्रोटेक्टिव ग्रिल, फ्रंट सस्पेंशन सेटअप को फोर्क पट्टियों से सुरक्षित किया जा सकता है। फ्रंट तथा रियर मडगार्ड्स क्रोम से मिलता है तथा छोटा किया जा सकता है।

खबरों की मानें तो कंपनी ने ट्रेल्स 350 व ट्रेल्स 500 को सिंगल सीटर बनाया है और पिछली सीट को हटाकर उसकी जगह लगेज रैक लगाया जा सकता है। इसके अलावा मोटरसाइकिल में पॉलिशड स्पोक्ड व्हील्स लगाए जा सकते है तथा खुरदुरे टायर का उपयोग किया जा सकता है।

भारत में लॉन्च हुई Ford Figo, 25 का माइलेज और कीमत 5.15 लाख रूपए

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned