scriptHonda Activa पर मिल रहा है 5,000 रुपये तक का कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर | Honda Activa available with cashback up to Rs. 5,000 | Patrika News
बाइक

Honda Activa पर मिल रहा है 5,000 रुपये तक का कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर

Honda Activa Cashback Offer: होंडा एक्टिवा देश के सबसे पॉपुलर स्कूटर्स में से एक है। अब इसे खरीदना और भी फायदेमंद हो गया है। कंपनी इस स्कूटर पर एक शानदार कैशबैक ऑफर दे रही है।

Jan 20, 2023 / 06:07 pm

Tanay Mishra

honda_activa_cashback_offer.jpg

Honda Activa

भारत में डेली कम्यूट के लिए टू-व्हीलर्स बेहतरीन ऑप्शन माने जाते हैं। सुविधाजनक होने के साथ ही ये किफायती भी होते हैं। टू-व्हीलर्स का किफायती होना भी इनकी पॉपुलैरिटी और ज़्यादा बिक्री की एक बड़ी वजह है। टू-व्हीलर्स में भी स्कूटर्स आजकल लोगों में काफी पॉपुलर हैं। ये मोटरसाइकिल्स से सस्ते होते हैं और ज़्यादा भारी न होने और बिना गियर के होने से इन्हें चलाना हर वर्ग और उम्र के लोगों के लिए आसान रहता है। देश के सबसे पॉपुलर और ज़्यादा बिकने वाले स्कूटर्स की बात की जाएं, तो उसमें होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम ज़रूर आता है। अब इस शानदार स्कूटर को खरीदना लोगों के लिए और भी फायदेमंद हो गया है।

कंपनी दे रही है शानदार कैशबैक

होंडा मोटर कंपनी इंडिया (Honda Motor Company India) के देश में स्कूटर्स के लाइनअप पर नज़र डाली जाएं, तो एक्टिवा कंपनी का बेस्ट सेलिंग स्कूटर है। और सिर्फ अभी से ही नहीं, बल्कि लॉन्च होने के बाद से ही होंडा एक्टिवा भारत में कंपनी का बेस्ट सेलिंग स्कूटर रहा है। कंपनी अब अपने इस बेस्ट सेलिंग स्कूटर की खरीद पर शानदार कैशबैक ऑफर दे रही है। नए होंडा एक्टिवा को खरीदने पर कंपनी की तरफ से 5,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

honda_activa.jpg


यह भी पढ़ें

115 साल की महिला बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा उम्र की इंसान, बनाया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड

सब के लिए नहीं है यह कैशबैक ऑफर


होंडा एक्टिवा पर मिल रहा यह कैशबैक ऑफर सब के लिए नहीं है। कंपनी की तरफ से नए एक्टिवा की खरीद पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक सिर्फ एसबीआई (State Bank of India – SBI) के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को ही मिल रहा है।

EMI ऑफर

नए होंडा एक्टिवा की खरीद पर इन ग्राहकों को आसान ईएमआई (EMI) ऑप्शन भी मिलेगा। ग्राहकों को मिल रहे इस आसान ईएमआई ऑफर पर नए एक्टिवा को 3,000 रुपये डाउन पेमेंट और 7.99% की इंट्रेस्ट रेट के साथ ईएमआई पर लिया जा सकेगा।

कब तक वैध है ऑफर?

नए होंडा एक्टिवा की खरीद पर मिलने वाला यह कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2023 तक ही वैध है। EMI ऑफर की वैधता भी इतनी है। हालांकि दो ऑफर्स को एक साथ क्लब नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें

कार के टायर्स का रखें ध्यान, इन आसान टिप्स को करें फॉलो

Hindi News/ Automobile / Bike / Honda Activa पर मिल रहा है 5,000 रुपये तक का कैशबैक, जानिए शानदार ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो