scriptमात्र 3999 रूपए में मिल रहा है honda का ये 45000 रूपए वाला शानदार स्कूटर, जानें पूरा ऑफर | now buy honda cliq only at 3999 rs, know the offer in detail | Patrika News

मात्र 3999 रूपए में मिल रहा है honda का ये 45000 रूपए वाला शानदार स्कूटर, जानें पूरा ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 31, 2018 01:56:14 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अगर आप स्कूटर का प्लान कर रहे हैं तो ये बेस्ट टाइम है कयोंकि honda अपने cliq की खरीदारी पर बेहतरीन ऑफर दे रही हैं

honda cliq

मात्र 3999 रूपए में मिल रहा है honda का ये 45000 रूपए वाला शानदार स्कूटर, जानें पूरा ऑफर

नई दिल्ली: आजकल कंपनियां सिर्फ कार और बाइक ही नहीं बल्कि शानदार फीचर्स और माइलेज वाले स्कूटर्स भी बना रही हैं।इन स्कूटर्स की सबसे बड़ी खासियत इनकी कम कीमत होती है लेकिन कई लोगों के लिए ये रकम जुटाना भी मुश्किल होता है। ऐसे ही कस्टमर्स के लिए honda एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप सिर्फ 3999रूपए खर्च करके शानदार स्कूटर घर ला सकते हैं।

एक लीटर में 95 किमी चलती हैं ये बाइक्स, कीमत सिर्फ 31000 रूपए

ये है पूरा प्रोसेस-

होंडा अपने बजट स्कूटर CLIQ पर ये खास ऑफर दिया है।इस स्कूटर के 2 वेरिनेट्स आते हैं जिसमें CLIQ self की कीमत 44,364 रुपये है जबकि CLIQ DX की कीमत 44,866 रुपये रखी है।इस स्कूटर को आप सिर्फ 3999 रु की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं।बाकी की पेमेंट आसान EMI में कर सकते हैं।

स्पोर्टी है लुक्स –

वैसे तो यह स्कूटर ऐसे कस्टमर्स को टारगेट करता है जो कम बजट में एक अच्छा स्कूटर चाहते हैं। लेकिन इसके लुक्स बेहद स्पोर्टी इस वजह से ये किसी को भी पसंद आ सकता है। अब अगर बात करें फीचर्स की तो इसमें आपको मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, सीट के नीचे 14 लीटर का स्पेस, ज्यादा लेगरूम, आरामदायक सीट जिसे कई फीचर्स मिलेंगे।

ब्रेक असिस्ट सिस्टम और ABS को एक न समझें, जानें एक-दूसरे से कितना अलग हैं ये

इंजन-

नए क्लिक में होंडा ने अपना 110cc का इंजन लगाया है। आपको बता दें कि ये वही इंजन है जो कंपनी अपने सबसे ज्यादा पापुलर स्कूटर एक्टिवा में यूज करती है।110cc का ये इंजन 8bhp की ताकत और 8.94nm का टॉर्क देता है, और एक लीटर में यह स्कूटर 60 किलोमीटर की माइलेज देता है। सेफ्टी और बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें कॉम्बी ब्रेक सिस्टम की भी सुविधा भी मिलेगी।

इस स्कूटर का मुकाबला मार्केट में मौजूद TVS जेस्ट और हीरो डुएट से होगा।ये दोनों ही स्कूटर्स 110cc इंजन से लैस हैं और दोनों का माइलेज भी शानदार है जहां TVS जेस्ट एक लीटर में 62kmpl का माइलेज देता है, वहीं हीरो डुएट एक लीटर में 63kmpl की माइलेज देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो