मात्र 8999 रूपए में घर ले जाएं 50,000 वाली बाइक, 1 लीटर में चलती है 70 किमी

मात्र 8999 रूपए में घर ले जाएं 50,000 वाली बाइक, 1 लीटर में चलती है 70 किमी

Pragati Vajpai | Publish: May, 13 2019 11:43:56 AM (IST) बाइक

  • TVS Radeon पर मिल रहा शानदार ऑफर
  • बेहद सस्ती कीमत में ले जा सकते हैं बाइक
  • आएमआई का भी है ऑप्शन

नई दिल्ली: छोटे शहरों में TVS की बाइक्स काफी पसंद की जाती है । TVS Radeonकंपनी की ऐसी ही एक बाइक्स है। Radeon ने हाल ही में 1 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा छुआ है और कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए Radeon को Volcano Red और Titanium Grey जैसे 2 कलर्स में लांच किया है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो फिलहाल इस बाइक को खरीदने का बेस्ट मौका है। दरअसल कंपनी इस बाइक पर एक शानदार आफर दे रही है।

Royal Enfield interceptor 650 और KTM Duke 390 में से कौन आपके लिए है बेहतर, पढ़ें पूरा कंपैरिजन

ये है पूरा ऑफर- 50,070 रुपये की इस बाइक को कस्टमर मात्र 8999 रुपये देकर खरीद सकता है। बाकी की कीमत आसान EMI में चुका सकते हैं। EMI की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक सीधा शो-रूम से संपर्क कर सकता है।

इन खासियतों से लैस है ये बाइक-

TVS Radeonबेहद प्रैक्टिकल बाइक है। इसका स्पीडोमीटर कार जैसे स्टाइल में है जिसमें आपकी कई तरह की इनफार्मेशन मिल जायेंगी साथ ही इसे रीड करना भी आसान है। अपनी सीट्स की वजह से ये बाइक लम्बी दूरी के लिए काफी अच्छी है।

KTM और Apache RR310 को मात देगी SUZUKI की ये धाकड़ 250cc की बाइक, 20 मई को होगी लॉन्च

इंजन- इंजन की बात करें तो बाइक में 109.7 सीसी का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जो 9.5 bhp का मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm माइलेज की बात करें तो 10 लीटर फ्यूल टैंक वाली ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। बाइक का इंजन स्मूथ है। यह बाइक Synchronised Braking Technology (SBT) फीचर से लैस है।

शानदार BS-VI इंजन से लैस होगी Tata Altroz , कभी भी हो सकती है लॉन्च

इस बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 180mm है। जिसकी वजह से इसे खराब रास्तों पर भी आसानी से चलाया जा सकता है। इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक ऑयल डैम्प्ड सस्पेंशन दिया है जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया है।

इन बाइक्स से है मुकाबला- इस बाइक का सीधा मुकाबला होंडा की CD110 और हीरो की स्प्लेंडर से है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned