scriptBilaspur Crime News: लाखों के आभूषण से भरे बैग ले उड़े बाइक सवार बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात…4 पकड़ाया | Bilaspur Crime News: 4 accused of stealing jewelry arrested | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: लाखों के आभूषण से भरे बैग ले उड़े बाइक सवार बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात…4 पकड़ाया

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक बुधवार सुबह सराफा व्यापारी का गहनों से भरा बैग लेकर भाग निकला। सराफा कारोबारी सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा था।

बिलासपुरJun 20, 2024 / 01:22 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक बुधवार सुबह सराफा व्यापारी का गहनों से भरा बैग लेकर भाग निकला। सराफा कारोबारी सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा था। इस दौरान बैग को बाइक पर रखकर दुकान के सामने सफाई करने लगा। तभी एक युवक आया और बैग लेकर भाग निकला। वारदात सरकंडा थाना क्षेत्र की है।
अशोक नगर में डीएलएस कॉलेज के पास स्थित मां भवानी ज्वेलर्स 62 वर्षीय जवाहर प्रसाद सोनी हर रात दुकान बंद करते समय गहनों को थैले में रख कर अपने घर ले जाते थे। सुबह फिर से दुकान में लाकर रखते थे। बुधवार को दोपहर वो जब अपनी बाइक से दुकान पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान के शटर और ताले पर गोबर लगा हुआ है। सफाई के लिए उन्होंने पास की दुकान मालिक के घर से पानी की पाइप निकाली और शटर व ताले की सफाई में जुट गए।
यह भी पढ़ें

Bemetara Road Accident: जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन से जा टकराई बाइक…मातम

इसी दौरान एक युवक ने मौके का फायदा उठाकर बाइक में लटके गहनों से भरे थैले को चुरा का भाग निकला। पूरी घटना दुकान मालिक के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में देखा गया कि एक युवक बाइक से बैग निकाल कर अपनी बाइक से भाग रहा है। इसके बाद दो अन्य युवक भी मौके से भाग रहे हैं। पीड़ित के अनुसार चोरी किए गए गहनों में 8 किलो चांदी और 80 ग्राम सोना था। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसी आधार पर सरकंडा पुलिस ने छानबीन करते हुए आखिरकार 9 घंटे के अंदर चोरी में लिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bilaspur Crime News: 3 मोबाइल व दो बाइक जब्त

गिरतार आरोपियों से चोरी गई सारी ज्वेलरी पुलिस ने बरामद कर ली है। जो आरोपी गिरतार गिए गए हैं उनमें दीपक प्रधान पिता स्व. पोत्राछ प्रधान 26 वर्ष निवासी दोसमनिया थाना जाजपुर ओडिशा, अर्जुन प्रधान पिता दुर्गाराव प्रधान 23 वर्ष निवासी दोसमनिया थाना कलिंगनगर जोगपुरा ओडिशा, आर्यन उर्फ महेश प्रधान पिता सुकटा प्रधान 23 वर्ष निवासी युकनी शाहपुर थाना कोलईचका ओडिशा, भोला प्रधान पिता लचना प्रधान 24 वर्ष निवासी दोसमनिया थाना कलिंग नगर जोगपुरा ओडिशा शामिल हैं। उनके पास से 3 मोबाइल व 2 मोटर साइकिल भी बरामद हुआ है।

Bilaspur Crime News: 300 सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब मिला सुराग

घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। जिसके बाद शहर में बदमाशों की तलाश के लिए घेरेबंदी की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान शुरू की गई। अंतत: सभी चार आरोपियों को गिरतार कर लिया। पुलिस के अनुसार चारों आरोपी ओडिशा के रहने वाले हैं। पिछले एक सप्ताह से सिरगिट्टी आवासपारा में रह कर ज्वेलरी शॉप वालों की रेकी कर रहे थे। इन आरोपियों को पकड़ने पुलिस की टीम ने शहर के 300 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब जाकर सफलता मिली।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: लाखों के आभूषण से भरे बैग ले उड़े बाइक सवार बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात…4 पकड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो