scriptMahasamund Crime News: दो सगे भाइयों की पटरी पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस | Mahasamund Crime News: Dead bodies of 2 brothers found on tracks | Patrika News
महासमुंद

Mahasamund Crime News: दो सगे भाइयों की पटरी पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

Mahasamund Crime News: रविवार की शाम दोनाें भाई खाना खाकर घर से निकले थे। इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटे। इससे परिजन चिंतित थे। आसपास ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिले।

महासमुंदJun 18, 2024 / 01:34 pm

Khyati Parihar

Mahasamund Crime News
Mahasamund Crime News: महासमुंद इमलीभांठा नहरपार के पास दो सगे भाइयों की रेलवे पटरी पर लाश मिलने से सनसनी फैल गई। यह हादसा है या आत्महत्या, इसकी जांच में सिटी कोतवाली पुलिस जुट गई है।
दोनों भाई नयापारा वार्ड-11 के रहने वाले थे। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड-11 नयापारा के निवासी सुनील यादव (27) और आकाश यादव (24) की रेलवे ट्रैक पर लाश मिली है। बड़ा भाई केटर्स और छोटा भाई राजमिस्त्री का कार्य करता था। रविवार की शाम दोनाें भाई खाना खाकर घर से निकले थे। इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटे। इससे परिजन चिंतित थे। आसपास ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिले।
Mahasamund Crime News: सुबह दोनों की मौत की खबर्र आई। इमलीभांठा नहर के पास रेलवे ट्रैक पर सुबह कुछ लोगों ने लाश देखी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की बारीकी से जांच की। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और लाश की पहचान की। पंचनामा करने के बाद शव परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय महासमुंद भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: आखिर कौन है रायपुर में चंदन तस्कर पुष्पा? 16 पेड़ों को चुराकर हुआ फरार, CCTV खंगाल रहे अधिकारी

पुलिस ने दोनों भाइयों की मौत की जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या है या हत्या कर लाश फेंकी गई है, इसके बारे में पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा। एसडीओपी अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि सुबह पांच बजे पंचनामा किया गया है। घटना दो से ढाई बजे रात की है। लाश को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मौत के जो भी कारण हैं, वो रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। परिवार वालों ने बताया कि बड़ा लड़का पिछले कुछ दिनों से डिप्रेेशन में चल रहा था।

Mahasamund Crime News: इसी ट्रैक पर 6 लोगों ने एक साथ की थी आत्महत्या

इमलीभांठा का यह वही रेलवे ट्रैक है, जहां पर 10 जून 2021 में एक महिला अपनी पांच बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली थी। महिला व अन्य पांच बालिकाएं बेमचा ग्राम पंचायत के रहने वाली थी पूर्व में भी इस जगह पर कई लोगों ने आत्महत्या की है। यह जगह रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या का स्पॉट बनता जा रहा है। हालांकि, दो भाइयों की मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है।

Mahasamund Crime News: आत्महत्या या हत्या

दोनों भाइयों ने आत्महत्या की है या हत्या है या दुर्घटना है, इस बारे में पुलिस अब तक कुछ बता नहीं पाई है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों भाई डेढ़ बजे रात को कहां से आ रहे थे, के बारे किसी को कोई जानकारी नहीं है।

Mahasamund Crime News: डिप्रेशन में था सुनील

मिली जानकारी के अनुसार सुनील अपनी पत्नी के कारण पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। बताया जा रहा है कि पत्नी मायके चली गई थी। आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि परिवार में आपसी झगड़े, लड़ाई होते रहते थे। इस कारण सुनील डिप्रेशन में था।

Hindi News/ Mahasamund / Mahasamund Crime News: दो सगे भाइयों की पटरी पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो