scriptCG Road Accidnet: तेज रफ्तार का कहर! ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला…1 गंभीर | CG Road Accident: Tractor hits bike rider, 1 injured | Patrika News
बिलासपुर

CG Road Accidnet: तेज रफ्तार का कहर! ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला…1 गंभीर

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से पति-पत्नी को टक्कर मार दिया। इस हादसे में पति संभीर रूप से घायल हो गया।

बिलासपुरMay 27, 2024 / 11:44 am

Khyati Parihar

CG Road Accident
CG Road Accident: बिलासपुर ग्राम तुर्काडीह निवासी महिला पति के साथ छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भकुर्रा नवापारा बाइक से घुटकू के पास पहुंचे थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से पति-पत्नी को टक्कर मार दिया। दोनों को उपचार के लिए सिस दाखिल किया गया था। उपचार के बाद पत्नी ने कोनी थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार ग्राम तुर्काडीह निवासी कलिंद्री बाई पति पुनीत राम पटेल (35) गृहणी है। 21 मई को पति पुनीत राम पटेल के साथ बाइक सीजी 20 एई 2837 से भकुर्रा नवापारा छट्ठी के कार्यक्रम में शामिल होने निकली थी। ग्राम घुटकू में हाई स्कूल के पास दोपहर 2.30 बजे पहुंचे थे। इस दौरान ट्रैक्टर क्रांक सीजी 10 एटी 9736 के चालक ने ट्रैक्टर को तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए सामने से बाइक को टक्कर मारकर एक्सीडेंट कर दिया है।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार दो ट्रकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, 1 खलासी की मौत, चालाक घायल

Road Accident: दुर्घटना में पति पुनीत राम पटेल के सिर पर में गंभीर चोट आने से घायल हो गए, दुर्घटना में पत्नी कलिंद्री पटेल बाल बाल बच गई। ट्रैक्टर चालक ने घायल पुनीत व कलिंद्री को लेकर सिस पहुंचा व उपचार के लिए दाखिल कराया। परिजनों से सपर्क कर कलिंद्री ने दुर्घटना की जानकारी दी। परिजनों के कहने पर घायल पति को मंगला स्थित निजी हॉस्पिटल में दाखिल कराने के बाद पत्नी ने कोनी थाने पहुंच कर दुर्घटना की शिकायत दर्ज कराई है। कोनी पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश कर कार्रवाई का हवाला दे रही है।

Hindi News/ Bilaspur / CG Road Accidnet: तेज रफ्तार का कहर! ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला…1 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो