होंगे आप कहीं के सांसद लिस्ट में नाम नहीं इसलिए नहीं जा सकते, जानें क्या है मामला

Amil Shrivas

Publish: Jan, 14 2018 01:38:27 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
होंगे आप कहीं के सांसद लिस्ट में नाम नहीं इसलिए नहीं जा सकते, जानें क्या है मामला

बताया जाता है कि संस्थान ने भूमि पूजन स्थल पर मुख्यमंत्री के साथ जाने के लिए संस्था के चार प्रबंधकों समेत पांच लोगों की सूची ही पुलिस को दी थी।

बिलासपुर . कोनी के सरस्वती शिशु संस्थान में आयोजित भूमिपूजन के कार्यक्रम में जहां सीएसपी ने लिस्ट में नाम न होने के कारण सांसद को रोक दिया, वहीं राष्ट्रीय व्यापार उद्योग मेला कार्यक्रम स्थल में जिलाध्यक्ष को आगे नहीं जाने दिया गया। इस पर जब सांसद नाराज हुए तो सीएसपी बोले-होंगे सांसद, लिस्ट में नाम नहीं तो एंट्री नहीं। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जैसे ही कोनी के सरस्वती शिशु संस्थान में आयोजित भूमिपूजन में पहुंचे उनके साथ सांसद लखनलाल साहू, राजू क्षत्री और छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी भी पीछे-पीछे बढऩे लगे। सीएमपी कोतवाली उदय किरण ने सांसद को यह कहकर रोक दिया कि लिस्ट में पांच लोगों के नाम हैं, इसलिए आप आगे नहीं जा सकते। गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने सांसद का परिचय भी दिया परंतु सीएसपी ने कह दिया कि होंगे आप कहीं के सांसद लिस्ट में नाम नहीं हैं, इसलिए आप वहां नहीं जा सकते। बताया जाता है कि संस्थान ने भूमि पूजन स्थल पर मुख्यमंत्री के साथ जाने के लिए संस्था के चार प्रबंधकों समेत पांच लोगों की सूची ही पुलिस को दी थी।
READ MORE : सिम्स में ओरल कैंसर का लाइव आपरेशन सफल, मरीज को मिली राहत

मुझे नहीं कार्यकर्ताओं को रोका था : कोनी के सरस्वती शिशु संस्थान में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में मुझे किसी ने नहीं रोका, कुछ कार्यकर्ताओं को रोका गया तो मैने कहा आने दो हमारे कार्यकर्ता हैं, कोई असामाजिक तत्व थोड़े ही हैं, बस इतनी बात हुई है।
लखनलाल साहू, सांसद बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र
बैठने की जगह तय थी इसलिए रोका गया : मुख्यमंत्री के पीछे हम कार्यक्रम स्थल पर अंदर घुसे, चूंकि सामने कुर्सी में बैठने की जगह तय की गई थी, इसलिए रोका गया मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में थोड़ा बहुत होता है।
रजनीश सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा, बिलासपुर
READ MORE : रेडक्रास के लिए 7 लाख देने में कर रहे आनाकानी, कलेक्टर ने जताई नाराजगी, जानें क्या है मामला

bilaspur mp
IMAGE CREDIT: patrika

परिचय जानने के बाद उनको जाने दिया : भूमिपूजन स्थल पर जाने के लिए आर्गेनाइजर संस्था द्वारा जो सूची दी गई थी, उनके अलावा जो भी लोग वहां जा रहे थे उन्हें रोका गया। उन्होंने परिचय दिया कि मैं फला हूं मैने पूछा कि लिस्ट में नाम है क्या बस इतनी चर्चा हुई उन्होंने पूछा कि सांसद का नाम नहीं है तो क्या संासद को नहीं जाने देंगे मै नया हूं इसलिए पूछा कि कौन हैं सांसद इतने में आर्गेनाइजर ने कहा कि ये पार्टी के पदाधिकारी हैं, जाने दीजिए। हमने जाने दिया ऐसी कोई बात नहीं हुई है।
उदय किरण, सीएसपी, सिटी कोतवाली

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned