script3 इडियट्स के सीक्वल में नहीं दिखेगा ‘असली रैंचो’! जावेद जाफरी ने वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी | 3 idiots sequel javed jaffrey is upset for not invited in press conference watch video | Patrika News
बॉलीवुड

3 इडियट्स के सीक्वल में नहीं दिखेगा ‘असली रैंचो’! जावेद जाफरी ने वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी

3 idiots sequel: साल 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स को भला कौन भूल सकता है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की ये पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आज भी ये फिल्म लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म का सीक्लव बनने जा रहा है, लेकिन अब दर्शकों को हैरान करने वाली एक खबर सामने आ रही है।

Mar 29, 2023 / 09:19 am

Shweta Bajpai

javed jaffrey

javed jaffrey

3 idiots sequel: राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। 2009 में आई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक अलग बेंच मार्क सेट किया था। फिल्म के किरादारों को भी खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर ये तिगड़ी साथ दिखने वाली है। हाल ही में इस बात का खुलासा करीना कपूर ने किया था। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो 3 इडियट्स के सीक्वल की बात करती नज़र आ रही थीं। वहीं अब इसी कड़ी में एक्टर जावेद जाफरी ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि इस बार फिल्म में असली रैंचो देखने को नहीं मिलेगा।
जावेद जाफरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए एक्टर आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में जावेद जाफरी ने कहा कि, “मैं ये सब करता नहीं हूं लेकिन मुझे बुरा लगा। आज की ताजा खबर सुनिए, 3 इडियट्स पार्ट 2 बना रहे हैं, वो भी बिना असली ओरिजनल रैंचो के। मतलब हद है, मैं असली रैंचो था, यह तो छोटे (आमिर खान) था। हमने ओरिजिनल साथ में बनाया था, इसलिए हमें सीक्वल भी साथ में बनाना चाहिए।” इसके साथ ही जावेद जाफरी ने मोना सिंह से सवाल करते हुए पूछा कि क्या तुम्हें इसके बारे में पता है?

यह भी पढ़ें

निमृत कौर अलहूवालिया ने सिर्फ कुर्ती पहनकर दिए कातिलाना पोज

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1640923876946513925?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्टर जावेद जाफरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अरे करीना कपूर और बोमन ईरानी को नहीं लिया तो फिर पक्का मोना सिंह को भी लिया होगा।” जावेद की इस वीडियो पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।

कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की थी कि वह 3 इडियट्स का सीक्वल बनाएंगे। फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी राइटिंग का काम चल रहा है।
https://twitter.com/Imrakshit45/status/1639652002014826498?ref_src=twsrc%5Etfw
साल 2009 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थीं। फिल्म के 13 साल गुजरने के बाद रैंचो, राजू रस्तोगी और फरहान कुरैशी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

‘किन्नर हैं उर्फी जावेद’

Home / Entertainment / Bollywood / 3 इडियट्स के सीक्वल में नहीं दिखेगा ‘असली रैंचो’! जावेद जाफरी ने वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो