scriptबनने जा रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल, वीडियो शेयर कर करीना कपूर ने जताई नाराजगी, कहा- ‘मेरे बिना…’ | 3 idiots sequel made aamir khan r madhavan farhan qureshi in video kareena kapoor is sad says sequel without me | Patrika News

बनने जा रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल, वीडियो शेयर कर करीना कपूर ने जताई नाराजगी, कहा- ‘मेरे बिना…’

Published: Mar 24, 2023 12:34:14 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Kareena Kapoor On 3 Idiots Sequel: साल 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स को भला कौन भूल सकता है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक की ये पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आज भी ये फिल्म लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म का ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल बनने जा रहा है।

3 idiots

3 idiots

Kareena Kapoor On 3 Idiots Sequel: राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। 2009 में आई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक अलग बेंच मार्क सेट किया था। फिल्म के किरादारों को भी खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर ये तिगड़ी साथ दिखने वाली हैु। इसका खुलासा खुद करीना कपूर ने किया। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 3 इडियट्स के सीक्वल की बात करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में करीना ने सीक्वल पर पक्की मुहर भी लगा दी है।
इस वीडिय में 3 इडियट्स के लीड एक्टर आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी साथ में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस टीम का हिस्सा न बनकर करीना कपूर हैरानी जता रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि ये लोग शायद सीक्वल की योजना बना रहे हैं। साथ ही वे बोमन इरानी को भी इस बारे में बताने वाली हैं।

करीना कहती हैं कि जब वो छुट्टी पर थी तो आमिर, शरमन, आर माधवन ने साथ में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। करीना के इस वीडियो में प्रेस कांफ्रेंस की एक झलक भी दिखाई गई है जिस पर इडियट्स लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के सेट पर हुआ हादसा

https://twitter.com/hashtag/3Idiots?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आगे करीना ने कहा कि वो उनके बिना कैसे सीक्वल बना सकते हैं। आगे वो बोमन ईरानी को फोन लगाती दिख रही हैं। करीना ने इशारा कर दिया है कि 3 इडियट्स का सीक्वल बनने वाला है जिसमें एक बार फिर आमिर, शरमन और आर माधवन नज़र आयेंगे।

कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की थी कि वह 3 इडियट्स का सीक्वल बनाएंगे। फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी राइटिंग का काम चल रहा है।
https://twitter.com/hashtag/3Idiots?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साल 2009 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थीं। फिल्म के 13 साल गुजरने के बाद रैंचो, राजू रस्तोगी और फरहान कुरैशी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

ऊटी घूमने गईं सुंबुल तौकीर को बंदर ने काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो