scriptकिसी ने कहा ‘मुंह बंद करो’, तो किसी ने फेंकी ट्रॉफी, 5 मौके जब अवॉर्ड फंक्शन में सेलेब्स के बीच हुई लड़ाई | 5 ugliest fights ever happened in Bollywood award functions | Patrika News

किसी ने कहा ‘मुंह बंद करो’, तो किसी ने फेंकी ट्रॉफी, 5 मौके जब अवॉर्ड फंक्शन में सेलेब्स के बीच हुई लड़ाई

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2021 06:14:29 pm

अवॉर्ड फंक्शन में जहां सेलेब्स को सम्मान देकर उनकी प्रशंसा की जाती हैं, वहीं कई बार मजाक बनाने के चक्कर में लड़ाई भी हो जाती है। आइए जानते हैं उन 5 मौकों के बारे में जब किसी सेलेब ने होस्ट को मुंह बंद रखने को कहा, तो किसी ने गुस्से में अवॉर्ड की ट्रॉफी फेंक दी।

award_show_spats.png

मुंबई। कई बार अवॉर्ड फंक्शन में ऐसा भी हो जाता है कि सेलेब्स आपस में उलझ जाते हैं। कई मौकों पर सेलेब्स एक—दूसरे को ‘शॅट अप’ कहते सुनाई देते हैं। नील नीतिन मुकेश की शहरुख खान और सैफ अली खान के साथ लड़ाई को कौन नहीं जानता। एक अवॉर्ड फंक्शन में उनके सरनेम को लेकर मजाक बनाना शाहरुख-सलमान को महंगा पड़ गया। आइए जानते हैं ऐसी ही सेलेब्स फाइट्स के बारे में—


1- शाहरुख खान और सैफ अली खान से नील नीतिन मुकेश की लड़ाई

https://youtu.be/ns6WHsPtAXM

अवॉर्ड शोज में अगर किसी बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चित लड़ाई हुई है तो वह है नील नीतिन मुकेश, शाहरुख खान और सैफ अली खान की। एक फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में शाहरुख और सैफ ने नील नीतिन मुकेश को उनके लम्बे नाम के चलते मजाक बनाया। हालांकि उन्हें ये मजाक नहीं लगा और बहुत बुरा मान गए। इस पर उन्होंने कहा कि ये मजाक बेइज्जती करने वाला है, क्योंकि उनके पिता वहीं दर्शकों में बैठे हुए हैं। उन्होंने शाहरूख-सैफ को चुप रहने के लिए कहा।

सीएम का सरप्राइज देख सलमान खान बोले- मेरी नंगी फोटो मत दिखाना, जैकलीन ने यूं दिया रिएक्शन

2. साजिद खान से भीड़े आशुतोष गोवारिकर

https://youtu.be/OHGrVGAdcKs

स्क्रीन अवॉर्ड शो में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा अकबर’ को बेस्ट मूवी का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान साजिद खान ने कुछ ऐसा कहा कि आशुतोष भड़क गए। उन्होंने साजिद से कहा कि फिल्म को लेकर उनका मजाक बेइज्जत करने वाला है और उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। जब साजिद ने कुछ बोलने की कोशिश की, तो आशुतोष ने उन्हें चुप रहने को कहा।

3. वरुण धवन से शाहिद कपूर की जुबानी लड़ाई

https://youtu.be/bDKpkaqmUeM

एक फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में वरुण धवन ने 5 ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स के नाम गिनाए जो डांस के लिए जाने जाते हैं। इसमें जब शाहिद कपूर को खुद का नाम नहीं सुनाई दिया तो वे बुरा मान गए। उन्होंने वरुण पर खुद का नाम लिस्ट में जोड़ने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें

Karan और Ekta को मिलेगा पद्मश्री पुरस्कार, Payal Rohatgi बोलीं ‘गुट बनाकर नए लोगों के लिए रचते हैं साजिश’

4. केआरके की अली असरग और सुरेश मेनन से लड़ाई

https://youtu.be/cdIHp34w1E4

जी बाल्ट अवॉर्ड होस्ट कर रहे अली असगर और सुरेश मेनन ने केआरके को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट बाल्टी अवॉर्ड दिया। इस पर केआरके बुरी तरह भड़क गए और ट्रॉफी को फेंक कार्यक्रम छोड़कर चले गए।

5. सलमान खान की गीतकार मिथुन से लड़ाई

https://youtu.be/yU259t0tTkc

स्टार गिल्ड अवॉर्डस में एक्टर सलमान खान गीतकार मिथुन पर बरस पड़े जब उन्होंने अपने गाने का बचाव करने की कोशिश की। गीतकार ने शिकायत की थी कि आयोजकों ने उन्हें अवॉर्ड लेने के लिए 6 घंटे इंतजार करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो