scriptइस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम | Aamir khan also became intensely intimate with pooja bedi | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम

आमिर खान का एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें 90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ किया था काम

Jun 25, 2021 / 07:38 pm

Pratibha Tripathi

 Aamir Khan's Kissing Scene With Pooja Bedi

Aamir Khan’s Kissing Scene With Pooja Bedi

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की बात करें तो यह कलाकार कभी फिल्मों के ले मोहताज नही रहा है। नकी हर फिल्मों क हिट होन के चलते फिल्म मेकर्स इन्हें अपनी फिल्म में लेना पसंद करते रहे है। अभी हाल ही में आमिर खान की फिल्म गुलाम (Film Ghulam) के रिलीज होने के 23 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म ने 24 करोड़ रुपए की कमाई करके बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने रानी मुखर्जी भी थी।

यह भी पढ़ें
-

माधुरी के साथ रवीना टंडन ने किया जोरदार डांस, स्टेज पर लगाई आग

 Aamir Khan's Kissing Scene With Pooja Bedi

बैसे तो आमिर खान कई बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके है लेकिन एक ऐसी भी एक्ट्रेस थी जिनके साथ काम करने को दौरान उनके पसीने छूट जाते थे जिसका एक किस्सा सोशल माडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह किस्सा फिल्म आतंक ही आतंक के दौरान का है। जब आमिर खान को एक किसिंग सीन देने में काफी मेहनत करना पड़ रही थी।

 Aamir Khan's Kissing Scene With Pooja Bedi

80 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही पूजा बेदी आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वो सिकंदर में’ काम कर रही थीं। जो आमिर के साथ उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में दोनों को एक छोटा सा किसिंग सीन करना था। लेकिन किसिंग सीन को लेकर दोनों बेहद असहज महसूस कर रहे थे।

यह भी पढ़ें
-

Karishma Kapoor ने पति पर लगाए थे ये बड़े आरोप, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

 Aamir Khan's Kissing Scene With Pooja Bedi

एक इंटरव्यू में पूजा बेदी ने बताया था-फिल्म आतंक ही आतंक में मेरा कैमियो था। इस सीन में मेरे और आमिर खान के बीच लव मेकिंग सीन फिल्माया जा रहा था। आमिर ने इससे पहले किसिंग सीन नही दिया था। और यह सीन 100 लोगों के सामने फिल्माया जाना था।लेकिन इन सभी के बीच आमिर खान की हालत काफी खराब हो गई थी। कि वो यह सीन नही दे पा रहे थे।

 Aamir Khan's Kissing Scene With Pooja Bedi

इसके बाद मेकर्स ने दोनों को एक कमरे में बैठा दिया था। जिससे वे एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकें। काफी देर तक हम दोनों कमरे में चुप बैठे रहे थे। बाद में आमिर खान ने मेरी तरफ देखा और कहा कि चलो चैस खेलते हैं। और इस तरह हमारे बीच बात शुरू हुई। और यह सीन काफी आराम के साथ पूरा हुआ।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो