scriptआमिर खान ने कई बार किरण राव से जताया था प्यार, सरेआम करते थे लिप लॉक | aamir khan and kiran rao both have kissed each other many times | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान ने कई बार किरण राव से जताया था प्यार, सरेआम करते थे लिप लॉक

आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है। दोनों ने 15 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया है।

नई दिल्लीJul 04, 2021 / 11:47 am

Sunita Adhikari

aamir_khan1.jpg

Aamir Khan Kiran Rao Kissing Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर्स के बीच आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है। किरण से उन्होंने दूसरी शादी की थी। दोनों ने 15 साल तक साथ रहने के बाद अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। आमिर ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देकर किरण से शादी की थी। लेकिन अब दोनों के अलग होने के फैसले से हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि, एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों सरेआम प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते थे।
ये भी पढ़ें: आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फतिमा सना शेख ने किया था बड़ा खुलासा, बताया अपने रिश्ते का सच!

aamir_khan1.jpg
कई मौके पर सरेआम किया किस
अब भले ही आमिर और किरण राव ने अलग-अलग रास्ते जाने का फैसला कर लिया हो लेकिन कभी दोनों का रोमांस काफी सुर्खियां बटोरता था। कई ऐसे मौके आए जब दोनों ने सरेआम एक-दूसरे को किस किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं। एक बार आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई के बांद्रा वाले घर पर सभी मीडिया कर्मियों को बुलाकर केक काटा था। इस दौरान आमिर ने किरण को केक खिलाने के बाद किस भी किया था। दोनों के लिपलॉक की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।
aamir_khan.jpg
किरण के लिए गाया रोमांटिक गाना
इसके अलावा, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी दोनों एक-दूसरे को सरेआम किस करते नजर आए थे। वहीं, अपनी एनिवर्सरी पर आमिर ने किरण के लिए रोमांटिक गाना गाया था। बॉलीवुड का कोई भी फंक्शन हो, दोनों हमेशा साथ में स्पॉट होते थे। ऐसे में जब दोनों ने अलग होने का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया।
ये भी पढ़ें: आमिर खान के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख

aamir_khan2.jpg
पहली शादी 16 साल तक चली
बता दें कि आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। दोनों ने साल 1986 में शादी की थी। दोनों के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। क्योंकि दोनों का धर्म अलग थे। जिसके बाद आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी। दोनों की शादी 16 सालों तक चली। इसके बाद साल 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया। फिर आमिर की मुलाकात ‘लगान’ के सेट पर किरण राव से हुई। कुछ वक्त दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी का फैसला लिया।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान ने कई बार किरण राव से जताया था प्यार, सरेआम करते थे लिप लॉक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो