scriptAamir Khan Not Saluting On National Anthem | Aamir Khan पर लगा राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करने का आरोप! जानें एक्टर ने क्या कहा? | Patrika News

Aamir Khan पर लगा राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करने का आरोप! जानें एक्टर ने क्या कहा?

Published: Aug 11, 2022 10:10:57 am

Submitted by:

Vandana Saini

आज आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की रिलीज हो रही हैं, लेकिन फिल्म को लेकर पहले से ही काफी विवाद चल रहा है। इसके बाद अब एक्टर पर एक और आरोप लगाया जा रहा है, जो राष्ट्रगान और वंदे मातरम से जुड़ा है।

Aamir Khan पर लगा राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करने का आरोप
Aamir Khan पर लगा राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करने का आरोप
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) आज देशभर के 5 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म में आमिर के साथ दूसरी बात एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आ रही हैं। साथ ही फिल्म में मोना सिंह (Mona Singh) भी आमिर की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर लगातार विरोध हो रहा है।
लोग लगातार इस फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। वहीं एक्टर लोगों से अपनी फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में आमिर खान को लेकर लोगों एक बार फिर गुस्सा जाहिर किया है, जिसकी वजह है उनका राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट न करना। दरअसल, काफी समय से आमिर खान दिल-ओ-जान लगाकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। इसी बीच एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) के शो केबीसी 14 (KBC 14) के सेट पर भी पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक बार फिर लोगों से अपनी फिल्म को देखने की अपील की।

यह भी पढ़ें

रातों-रात जवान हुईं Hansika Motwani की मां ने दिए थे उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन? 15 साल की उम्र में ही...


वहीं शो के सेट से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर पर आरोप लगा कि उन्होंने राष्ट्रगान और वंदे मातरम के दौरान सैल्यूट नहीं किया। ये दावा नेटिजन्स द्वारा किया गया है, जिसमें कहा गया है कि शो में आमिर खान ने राष्ट्रगान और वंदे मातराम के दौरान सैल्यूट नहीं किया था, जिसको लेकर अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग एक बार फिर उनको बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक बातचीत में जब एक्टर से पूछा गया कि 'आपने केबीसी शो के दौरान सैल्यूट क्यों नहीं किया, ऐसा क्यों?'।

इसका जवाब देते हुए आमिर ने पहले तो काफी हैरानी जताई और फिर कहा कि ‘मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं तो क्या वायरल हो रहा है मुझे नहीं पता। मैं समझ सकता हूं आप क्या कह रहे हैं, किस चीज पर सैल्यूट था, मुझे याद नहीं आ रहा। वंदे मातरम पर तो मैंने भी सैल्यूट किया था’। इसके आगे आमिर कहते हैं कि ‘कभी-कभी कैमरा अलग-अलग जगह होता है। जब मैंने सैल्यूट किया तो शायद वहां मुझ पर कोई कैमरा नहीं होगा, सैल्यूट तो मैंने किया था’। बातचीत के दौरान आमिर खान ने ये भी कहा कि ‘मैंने किसी का दिल नहीं दुखाया. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता। बाकी अगर किसी को फिल्म नहीं देखनी है तो मैं उस चीज की इज्जत करता हूं’।

यह भी पढ़ें

‘गदर’ के हैंडपंप वाले आइकोनिक सीन की बदल गई लोकेशन, Ameesha Patel ने दिखाया कहां लगे थे 'हिंदूस्तान जिंदाबाद' के नारे

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

ED का बड़ा आरोप- 'मनीष सिसोदिया ने बदले कई मोबाइल, मिटाए शराब घोटाले के सबूत'एयरपोर्ट और उसके आसपास के क्षेत्रों में अभी नहीं मिलेगी 5G सर्विस, जानिए क्या है कारणछह साल और 13 मैच के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, रोमांचक मुक़ाबले में 4-3 से दर्ज़ की जीतपंडित प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान, बोले- बाहर से आने वाली लड़कियां बिगाड़ रहीं इंदौर की फिजा'गरीब छात्रों का पैसा छीनकर कितना कमाएगी सरकार', खरगे ने मोदी सरकार पर साधा निशानापंजाब में CM हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, Video में देंखे पुलिस की दबंगईममता बनर्जी ने चलाई नाव, देखें पश्चिम बंगाल CM का अलग अंदाज वाला वीडियोश्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.