script‘बायकॉट ट्रेंड को सपोर्ट करता हूं..’, Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी | Aamir Khan's Brother Faisal Khan Support Boycott Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

‘बायकॉट ट्रेंड को सपोर्ट करता हूं..’, Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने हाल में बॉलीवुड एक्टर्स की पोल खोलते हुए ‘बायकॉट बॉलीवुड’ का सपोर्ट किया है। साथ ही उन्होंने कई ऐसी बात बोली जो किसी को भी हैरान कर सकती है।

Sep 17, 2022 / 02:59 pm

Vandana Saini

Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी

Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) उनके साथ फिल्म ‘मेला’ में साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा भी फैसल खान एक से दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन इसके बाद उनको किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। हालांकि, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखते हुए बताया था कि ‘आमिर और उनके परिवार की ओर से उनको दिमागी तौर कमोज बताया जा रहा था’। अपने इन बयानों को लेकर फैसल खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। साथ ही इंटरव्यू के दौरान फैजल ने आमिर और अपने परिवार के कई सदस्यों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।
वहीं हाल में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड और एक्टर्स को लेकर भी बड़े बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही ये भी कहा कि ‘वो बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का पूरी तरह से समर्थन करते हैं’। इतना ही नहीं फैसल ने बॉलीवुड में काम करने वाले स्टार्स को घंमडी तक बताया।

हाल में एक न्यूज पोर्टल के साथ बात करते हुए आमिर खान के भाई फैजल खान ने कहा कि ‘बॉलीवुड को कंप्लीट मेकओवर की जरूरत है। पहली बात तो राइटिंग अच्छी नहीं है और ऊपर से एक्टर्स की इमेज अच्छी नहीं है। कई स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में आ चुके हैं’। इतना ही नहीं फैजल ने बॉलीवुड पर करपटेड, ग्रुपिज्म और नेपोटिस्म जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें

कौन हैं Pinky Irani? जिसने ठग सुकेश से करवाई थी Jacqueline-Nora की मुलाकात

https://twitter.com/hashtag/faisalkhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर ने बता करते हुए कहा कि ‘मैं तो बॉलीवुड बायकॉट को पूरा सपोर्ट करता हूं, क्योंकि मुझ जैसा आदमी जो ईमानदार है जो ईमानदारी से काम करना चाहता है, वो इनके होते हुए कहां जाए’। एक्टर ने आगे कहा कि ‘आप ऐसी इंडस्ट्री में हो जहां वो लोग जो पावर पोजिशन में हैं वो आपको दबा रहे हैं। वो ही आपको उठने नहीं दे रहे हैं’।

उन्होंने कहा कि ‘आप हर फिल्ड में जाइएं, अगर आप मुश्किल से फिल्म बना लीजिए तो वो आपको थिएटर नहीं देते, क्योंकि वो चाहते हैं कि जो बड़े एक्टर्स हैं उन्हें ही थिएटर दिया जाए, तो नया आदमी कैसे आए? आप चाहते ही नहीं नया आदमी आगे बढ़े और अगर नया आदमी जैसे सुशांत सिंह अगर आगे बढ़ते भी हैं तो आप उसका मर्डर कर देते हैं’।
https://twitter.com/hashtag/FaisalKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फैजल ने ये भी कहा कि ‘एक दौर ऐसा आएगा जब इंडस्ट्री पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। क्योंकि इंडस्ट्री का पतन शुरू हो गया है और ये सभी देख रहे हैं। सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कोई इस बात को नकार नहीं सकता। फिर नए लोग उठेंगे और इंडस्ट्री नए सिरे से शुरू होगी’। एक्टर ने कहा कि ‘इस समय बॉलीवुड का बायकॉट होना जरूरी है’।

उनका कहना है कि ‘इससे बॉलीवुड वालों को सबक मिलेगा, क्योंकि एक्टर्स में बहुत घमंड आ गया है। अब पाप का घड़ा भर गया है तो पूरी इंडस्ट्री को भुगतना ही पड़ेगा। हम लोगों को तो उठने ही नहीं दिया, लेकिन अब बड़े-बड़े लोग गिर रहे हैं’। फैजल खान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लोगों द्वारा रीट्वीट भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

अगर जादुई किस्सों में आता है रस तो ‘शिलासपुरा’ के रहस्य में खो जाएगे आप!

https://youtu.be/4QXX1YXtVv0

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बायकॉट ट्रेंड को सपोर्ट करता हूं..’, Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो