scriptआमिर खान के हाथ से ले गए शाहरुख खान ये बड़ा प्रोजेक्ट ! लोग बोले- ‘पठान का असर है’ | aamir khan to replaced by pathaan actor shah rukh khan in an ad netizens says its pathaan effect | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान के हाथ से ले गए शाहरुख खान ये बड़ा प्रोजेक्ट ! लोग बोले- ‘पठान का असर है’

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म रो नए रिकॉर्ड बना रही है। अब खबर आ रही है कि आमिर कान के हाथ से निकलकर एक बड़ा प्रोजेक्ट शाहरुख खान की झोली में जा गिरा है।

Feb 03, 2023 / 04:05 pm

Shweta Bajpai

shah rukh khan

aamir khan shah rukh khan

पिछले कुछ वर्षों से लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से परेशान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की नैय्या को आखिरकार शाहरुख खान ने पार लगा दिया है। लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों का सूखा पड़ा हुआ था, लेकिन पठान की आंधी ने इस सूखे को खत्म कर दिया।
4 साल बाद पठान बनकर आए शाहरुख खान ने कमाल कर दिया है। फिल्म हर रोज कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। फिल्म ने करीब करीब वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। इस फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख खान की झोली में बड़े बड़े ऑफर आ गिरे हैं।

यह भी पढ़ें

एयरहोस्टेस के साथ डांस कर रहे थे इमरान हाशमी

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
किंग खान को लेने के लिए न सिर्फ फिल्म के मेकर्स बरकरार हैं बल्कि ऐड कंपनियां भी पीछे पड़ी हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब उनके पास एक फोन पेमेंट एप का भी ऑफर आया है, जिसे पहले आमिर खान कर रहे थे।

कंपनी इसे लेकर शाहरुख खान के पास पहुंची है लेकिन अभी इस बारे में साफ जानकारी नहीं आई है कि शाहरुख ने एड को हां कहा है या नहीं।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मतलब साफ है कि ये ऐड आमिर के हाथ से निकल गया है और किंग खान की झोली में जा गिरा है। ऐसे में लोग इस पठान की सफलता से जोड़कर देख रहे हैं। लोग कह रहे हैं ये पठान इफेक्ट है।

रिलीज के एक हफ्ते बाद ही ‘पठान’ भारत में 300 करोड़ रुपयों का आंकड़ा पार कर चुकी थी और अब, एक्सपर्ट्स की मानें तो आज रात तक यह फिल्म आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) के 387.38 करोड़ के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी।
https://twitter.com/hashtag/SRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे देखा जाए तो अभी बॉक्स ऑफिस के किंग भी आमिर ही हैं, क्योंकि आमिर की चार फिल्में ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘पीके’ और ‘धूम 3’ सुपर डुपर हिट रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इन चार फिल्मों का वर्ल्डवाइफ ग्रॉस कलेक्शन लगभग 1968 करोड़, 875 करोड़, 769 करोड़और 556 करोड़ है जो पटान के आंकड़ो से पीछे है।

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी की बेस्ट फ्रेंड हैं ईशा अंबानी

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान के हाथ से ले गए शाहरुख खान ये बड़ा प्रोजेक्ट ! लोग बोले- ‘पठान का असर है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो