scriptAishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर | Abhishek Amitabh Bachchan Suit Stylish Akbar Shahpurwala Death | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ कान्स 2022 (Cannes 2022) से वापस लौटे हैं, लेकिन मुंबई आते ही उन्हें एक ऐसी बुरी खबर का सामना करना पड़ा, जिसने उनको तोड़ कर रख दिया.

May 23, 2022 / 11:38 am

Vandana Saini

Aishwarya Rai के साथ Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर

Aishwarya Rai के साथ Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर

बॉलिवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में शामिल हुए थे, जहां से अब वो मुंबई अपने घर लौट चुके हैं, लेकिन इसी बीच उनको बेहद दुखद खबर का सामना करना पड़ा, जिसको सुनने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपना दर्द जाहिर किया है और साथ ही बताया कि वो उनके लिए ये खबर कितनी बड़ी श्रती लेकर आई है.
दरअसल, अभिषेक बच्चन ने जिस शख्स की मौत की खबर अपने फैंस के साथ साझा की उनके साथ अभिषेक और उनके पिता और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पुराना नाता था. अभिषेक बच्चन ने अपना दुख जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में एक फोटो साझा की है, जिसपर ‘अकबर’ लिखा है. साथ ही उन्होंने इमोशनल होते हुए पोस्ट में लिखा है कि ‘बेहद दुखद खबर पर घर लौटा. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था’.
यह भी पढ़ें

Disha Patani को छेड़ने के चक्कर में मनचले को खानी पड़ी एक्ट्रेस की फ्लाइंग किक, अब नहीं करेगा ऐसी हरकत

inner_image_abhishek_bachchan_2.jpg

एक्टर ने आगे लिखा कि ‘जहां तक मुझे याद है उन्होंने मेरे पिता के कॉस्ट्यूम और उनके ज्यादातर सूट सिले थे. जब मैं छोटा था, मेरा पहला सूट, जो आज भी मेरे पास है उन्होंने कट करके सिला था, जो मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था. अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट Kachins और Gabana ने बनाए होते तो आप स्टार बनकर उभरते. यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी’. अभिषेक ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘अगर वो आपके सूट पर्सनली कट करते थे, तो आपसे बहुत प्यार करते थे. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना केवल सिलाई नहीं है, ये एक भावना है’.
inner_image_abhishek_bachchan.jpg

अभिषेक लिखते हैं कि ‘जब तुम मेरे सूट पहनते हो तो हर एक स्टिच प्यार से बनाया जाता है और मेरा आशीर्वाद होता है. मेरे लिए वो दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे. अक्की अंकल आपने मेरे लिए जो सूट बनाया, आज रात मैं वही पहनूंगा. मैं उसे पहनकर धन्य महसूस करूंगा. आपकी आत्मा को शांति मिले’. जानकारी के लिए बता दें कि जिस शख्स का निधन हुआ है वो अभिषेक और अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम और सूट सिलाई किया करते थे. अभिषेक के इस पोस्ट पर बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने कॉमेंट कर दुख जताया है.

Home / Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो