scriptAbhishek Amitabh Bachchan Suit Stylish Akbar Shahpurwala Death | Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर | Patrika News

Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ कान्स 2022 (Cannes 2022) से वापस लौटे हैं, लेकिन मुंबई आते ही उन्हें एक ऐसी बुरी खबर का सामना करना पड़ा, जिसने उनको तोड़ कर रख दिया.

Updated: May 23, 2022 11:38:23 am

बॉलिवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में शामिल हुए थे, जहां से अब वो मुंबई अपने घर लौट चुके हैं, लेकिन इसी बीच उनको बेहद दुखद खबर का सामना करना पड़ा, जिसको सुनने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपना दर्द जाहिर किया है और साथ ही बताया कि वो उनके लिए ये खबर कितनी बड़ी श्रती लेकर आई है.
Aishwarya Rai के साथ Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर
Aishwarya Rai के साथ Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर
दरअसल, अभिषेक बच्चन ने जिस शख्स की मौत की खबर अपने फैंस के साथ साझा की उनके साथ अभिषेक और उनके पिता और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पुराना नाता था. अभिषेक बच्चन ने अपना दुख जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में एक फोटो साझा की है, जिसपर 'अकबर' लिखा है. साथ ही उन्होंने इमोशनल होते हुए पोस्ट में लिखा है कि 'बेहद दुखद खबर पर घर लौटा. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था'.
यह भी पढ़ें

Disha Patani को छेड़ने के चक्कर में मनचले को खानी पड़ी एक्ट्रेस की फ्लाइंग किक, अब नहीं करेगा ऐसी हरकत

inner_image_abhishek_bachchan_2.jpg
एक्टर ने आगे लिखा कि 'जहां तक मुझे याद है उन्होंने मेरे पिता के कॉस्ट्यूम और उनके ज्यादातर सूट सिले थे. जब मैं छोटा था, मेरा पहला सूट, जो आज भी मेरे पास है उन्होंने कट करके सिला था, जो मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था. अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट Kachins और Gabana ने बनाए होते तो आप स्टार बनकर उभरते. यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी'. अभिषेक ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि 'अगर वो आपके सूट पर्सनली कट करते थे, तो आपसे बहुत प्यार करते थे. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना केवल सिलाई नहीं है, ये एक भावना है'.
inner_image_abhishek_bachchan.jpg
अभिषेक लिखते हैं कि 'जब तुम मेरे सूट पहनते हो तो हर एक स्टिच प्यार से बनाया जाता है और मेरा आशीर्वाद होता है. मेरे लिए वो दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे. अक्की अंकल आपने मेरे लिए जो सूट बनाया, आज रात मैं वही पहनूंगा. मैं उसे पहनकर धन्य महसूस करूंगा. आपकी आत्मा को शांति मिले'. जानकारी के लिए बता दें कि जिस शख्स का निधन हुआ है वो अभिषेक और अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम और सूट सिलाई किया करते थे. अभिषेक के इस पोस्ट पर बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने कॉमेंट कर दुख जताया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: आदित्य को छोड़ शिवसेना के सारे MLA Minister हुए बागी, उद्धव ठाकरे के साथ बचे सिर्फ MLC मंत्रीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget LIVE Updates: वित्तमंत्री हरपाल चीमा ने कहा- सभी जिलों में बनाए जाएंगे साइबर अपराध क्राइम कंट्रोल रूमपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत को ईडी ने भेजा समन, 28 जून को पूछताछ के लिए बुलायाExclusive Interview: राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को किस आधार पर जीत की उम्मीद और क्या बोले आदिवासी महिला के खिलाफ उम्मीदवारी परमनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत, कोर्ट ने हिरासत अवधि बढ़ाने से किया इनकार, जानिए क्या बताई वजह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.