scriptपत्नी ऐश्वर्या से नहीं मां से डरते हैं अभिषेक बच्चन, बहन ने सब के सामने खोला पोल | Abhishek Bachchan is afraid of mother, not wife Aishwarya | Patrika News
बॉलीवुड

पत्नी ऐश्वर्या से नहीं मां से डरते हैं अभिषेक बच्चन, बहन ने सब के सामने खोला पोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी खूबसूरत लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। इस लिस्ट में इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और उनके पति व अभिनेता अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल है।एक इंटरव्यू में श्वेता नंदा ने खुलासा किया था अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डर लगता है।

नई दिल्लीJan 04, 2022 / 04:17 pm

Manisha Verma

aishwarya_rai_1.jpg
मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर के शो में गेस्ट के तौर पर एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा साथ पहुचें थे।दोनो से करण मजाक कर रहे थे। ऐसा हो नहीं सकता कि करण जौहर के शो में कोई सेलेब्रिटी जाए और कॅान्ट्रोवर्सी ना हो। कॅान्ट्रोवर्सी के नाम से ही मशहुर है करण जौहर का शो। इस दौरान करण जौहर ने कुछ मजेदार सवाल पूछा।जिसका जवाब देने में अभिषेक और श्वेता दोनों को हिचकिचाहट होने लगी। वैसे भी करण के शो में हमेशा नए-नए खुलासे होते रहते हैं। एसी एक खुलासा अभिषेक बच्चन का भी हुुआ। जो की काफी मजेदार भड़ा था। जो की उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने किया था।
यह भी पढ़े- अभिषेक की शरारतों से नाराज होकर शाहरुख खान ने जो कहा, यह सुन Big B का यूं था रिएक्शन

jaya_bachan_1.jpg
करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा से पूछा कि अभिषेक मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन में से किससे ज्यादा डरते हैं। तभी श्वेता बच्चन नंदा कहती हैं नहीं अभिषेक वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन से ज्यादा डरते हैं। श्वेता बच्चन नंदा का जवाब सुनने के बाद अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं। करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा। अब अभिषेक असल में किससे ज्यादा डरते हैं ये तो वहीं जाने।

Home / Entertainment / Bollywood / पत्नी ऐश्वर्या से नहीं मां से डरते हैं अभिषेक बच्चन, बहन ने सब के सामने खोला पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो