सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर फिल्म बनाएंगे Mukesh Khanna, कृष और रा-वन से भी बड़ी मूवी को बनाने का किया दावा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Oct 2020, 11:18 AM IST
सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर फिल्म बनाएंगे Mukesh Khanna, कृष और रा-वन से भी बड़ी मूवी को बनाने का किया दावा
Actor Mukesh Khanna Will Make Film Series On Shaktimaan

  • सुपरहीरो Shaktimaan पर बनने जा रही है फिल्म
  • अभिनेता Mukesh Khanna बनाएंगे सुपरहीरो को लेकर बड़ी फिल्म
  • शक्तिमान के किरदार के लिए खोज रहे हैं बड़े स्टार को

नई दिल्ली। नब्बे के दशक के बच्चों का सुपरहीरो 'Shaktimaan' एक बार फिर से शानदार वापसी करने जा रहा है। खबरों के अनुसार अभिनेता मुकेश खन्ना अपने पॉपुलर शो को एक फिल्म सीरीज फ्रेंचाइजी का रूप देने वाले हैं। जिसकी तैयारियों में वह पूरी तरह से जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हो जाएगी। हाल ही में मुकेश खन्ना ने इस फिल्म से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को लोगों संग साझा किया। जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर हो रही तैयारियों का जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/during-lockdown-people-demand-that-telecast-shaktimaan-on-doordarshan-5942852/

 

Actor Mukesh Khanna Will Make Film Series On Shaktimaan

शक्तिमान पर बनने जा रही फिल्म पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहना है कि 'वह तीन फिल्म बनाने की इच्छा रखते हैं। फिल्म में शो के शुरूआती एपिसोड से लास्ट एपिसोड को दिखाया जाएगा। उन्होंने सुपरहीरो शक्तिमान के किरदार को 'कृष' और 'रा-वन' से भी बड़ा सुपरहीरो बताया है। इन दोनों ही फिल्मों को बनाने में करोड़ों का खर्चा हुआ, लेकिन बावजूद इसके दोनों ही शक्तिमान के सामने पूरी तरह से फीके रहे हैं। मुकेश खन्ना ने यह भी बताया कि फिल्म की तैयारियां पूरी हो चुकी थी। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से सभी प्लान को कैंसिल किया गया।

मुकेश खन्ना अपनी फिल्म शक्तिमान के लिए सुपरहीरो की तलाश में जुट गए हैं। साथ ही वह एक बेहतरीन निर्देशक की खोज भी कर रहे हैं। वह शक्तिमान के किरदार में ऐसे कलाकार को कास्ट करना चाहते हैं। जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो। हीरो मिलने पर वह फिल्म अधिकारियक रुप से घोषणा कर देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म का लेवल इंटरनेशनल फिल्मों की तरह होगा। मुकेश खन्ना संग दिनकार जानी भी बतौर प्रोड्यूसर उनके साथ इस फिल्म को बनाते हुए नज़र आएंगे।