एक्ट्रेस Ameesha Patel पर लगा करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, दो हफ्ते में कोर्ट ने मांगा जवाब

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Feb 2021, 07:53 AM IST
एक्ट्रेस Ameesha Patel पर लगा करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, दो हफ्ते में कोर्ट ने मांगा जवाब
Actress Ameesha Patel Accused Of Fraud Of Crores Of Rupees

  • फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Ameesha patel ) के मामले में दायर याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में हुई सुनवाई
  • अदालत ने मामले में सभी पक्षों को सुनने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों को 2 सप्ताह में लिखित पक्ष रखने का दिया निर्देश

नई दिल्ल्ली। झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश आनंद सेन की अदालत में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के मामले में दायर याचिका पर सुनवाई हुई। न्यायाधीश अपने आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मामले पर सुनवाई की। वहीं, याचिकाकर्ता के अधिवक्ता और सरकार के अधिवक्ता अपने-अपने आवास से अपना पक्ष रखा। अदालत ने मामले में दोनों पक्षों को सुनने के उपरांत मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों को 2 सप्ताह में लिखित पक्ष रखने को कहा है।

यह भी पढ़ें- बालकनी से 'गंगूबाई' पोज देते हुए Alia Bhatt ने लूटा लोगों का दिल, संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ टीज़र

फिल्म कहो ना प्यार से इंड्स्ट्री में धमाकेदार एंट्री माने वाली अमीषा पटेल की कंपनी पर फिल्म बनाने के नाम पर पैसा लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। उसी मामले में निचली अदालत में याचिका दायर की गई थी। उसी को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई है। आपको बता दें इससे पहले भी अमीषा पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें- हैवी मेकअप के साथ शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने रसोई में किया काम, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

दरअसल, वर्ष 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई और फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला। फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए। अजय कुमार सिंह लवली वल्र्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने पैसे की मांग की थी। अभिनेत्री की ओर से उन्हें चेक दिया गया था, जो बाउंस हो गया।अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 2 सप्ताह करने का निर्देश दिया है।