scriptअजय देवगन की एक्ट्रेस ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें, ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द लेने वाली हैं सात फेरे | Actress Kajal Aggarwal Shared Her Mehendi Photos On Social Media | Patrika News

अजय देवगन की एक्ट्रेस ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें, ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द लेने वाली हैं सात फेरे

Published: Oct 29, 2020 03:56:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस Kajal Aggarwal ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें
ब्वॉयफ्रेंड Gautam Kitchlu संग लेंगी सात फेरे
35 साल की उम्र में कर रही हैं शादी

Actress Kajal Aggarwal Shared Her Mehendi Photos On Social Media

Actress Kajal Aggarwal Shared Her Mehendi Photos On Social Media

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी के बाद अब एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में शहनाई में बजने वाली है। जी हां, सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बजने वाली है। उनके घर में शादी की रस्मों की शुरूआत भी हो चुकी है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें काजल के हाथों में मेहंदी लगे हुए नज़र आ रही हैं। सामने आई फोटो अब तेजी से सुर्खियों में आ चुकी है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Malvi Malhotra पर हमला करने प्रड्यूसर की पलटी कार, चाकू मारकर हुआ था फरार

kajal_1.png

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह कैमरे के तरफ अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है। फोटो में वह ग्रीन कलर की आउटफीट में दिखाई दीं। साथ ही उनके हाथ में खूबसूरत मेहंदी लगी हुई दिखाई दी। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “#kajgautkitched”। फोटो के सामने आते ही काजल के फैंस उन्हें शादी के लिए काफी मुबारकबाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

विवादों के बीच रिलीज़ हुआ ‘Aashram Chapter 2’ का ट्रेलर, फिर डोंगी बाबा का खतरनाक खेल दिखा सीरीज में

काजल ने मेहंदी सेरेमनी से पहले कई और तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वह ब्लू कलर की आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में अभिनेत्री काफी क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें काजल ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लेने वाली हैं। 35 साल की काजल के मंगेतर बिजनेसमैन हैं। दोनों ने ही पिछेल महीने सगाई की थी। कोरोनावायरस की वजह से अभिनेत्री बेहद ही सिंपल ढंग से शादी करेंगी। जिसमें उनके परिवार वाले और दोस्त ही शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो