एक्ट्रेस Malvi Malhotra पर हमला करने वाले प्रड्यूसर की पलटी कार, चाकू मारकर हुआ था फरार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Oct 2020, 03:14 PM IST
एक्ट्रेस Malvi Malhotra पर हमला करने वाले प्रड्यूसर की पलटी कार, चाकू मारकर हुआ था फरार
Yogeshwar Kumar Singh Who Attacked Malvi Malhotra Had Car Accident

  • एक्ट्रसे Malvi Malhotra पर हमला करने वाले संग हुआ हादसा
  • प्रोड्यूसर Yogeshwar Kumar Singh की मुंबई में पलटी कार
  • अस्पताल में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली। अभिनेत्री माल्वी मल्होत्रा को मुंबई के वर्सोवा इलाके में उन पर चाकू से हमला करने वाले प्रोड्यूसर योगेश्वर कुमार सिंह संग बीती रात एक हादसा हो गया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके चेहरे पर काफी चोटें आई हैं। जिसकी वजह से बीते दिन यानी कि बुधवार को उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। आपको बता दें इस समय माल्वी का इलाज अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- गंदगी फैलाने के आरोप में गोवा सरकार ने भेजा Karan Johar और प्रोडक्शन हाउस को नोटिस, गांव फेंके गंदे कपड़े और कूड़ा

malvi_3.jpg

इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है सीसीटीवी में घटना कैद हुई है। जिसमें देखा गया उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने की वजह से उनकी गाड़ी पलट गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी करीबन एक साल से एक्ट्रेस का पीछा कर रहा है। साथ ही वह काफी समय से आरोपी योगेश्वर पर नज़र बनाए हुए थे। जैसे ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पुलिस तुंरत उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। मोइबाइल लोकेशन के जरिए ही उन्हें योगेश्वर की जानकारी प्राप्त हुई थी।

यह भी पढ़ें- विवादों के बीच रिलीज़ हुआ 'Aashram Chapter 2' का ट्रेलर, फिर डोंगी बाबा का खतरनाक खेल दिखा सीरीज में

malvi_1.jpg

आपको बता दें घटना वाले दिन योगेश्वर सिंह माल्वी मल्होत्रा संग जबरन बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे। वह जबरदस्ती अभिनेत्री को अपनी कार में बिठाने लगे। इस बीच जब माल्वी खुद को बचाने के लिए भगाने की कोशिश करने लगी तो गुस्से में योगेश्वर ने उनके पेट पर चाकू से वार कर दिया और अभिनेत्री बुरी तरह से घायल हो गईं। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक वीडियो सॉन्ग शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद योगेश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी किया था। जिसे अभिनेत्री ने ठुकरा दिया था।

malvi_4.jpg

इस घटना के सुनने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत का भी रिएक्शन देखने को मिल रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यही फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है। यहां बाहर से आने वाले लोगों के साथ ऐसा ही होता है। जिनके पास कोई कनेक्शन या फिर प्रॉपर चैनल नहीं होता है उनका कोई बचाव नहीं करता है। ट्वीट में कंगना ने एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुई दिखाई दीं। यही नहीं कंगना ने दूसरे ट्वीट में माल्वी के लिए कहा कि वह उनके साथ हैं और वह उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रही हैं। उन्होंने महिला आयोग से भी विनती की है कि वह इस केस के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाही करें।