एक्ट्रेस Payal Ghosh ने थामा आरपीआई-ए का दामन, अनुराग कश्यप पर लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Oct 2020, 02:25 PM IST
एक्ट्रेस Payal Ghosh ने थामा आरपीआई-ए का दामन, अनुराग कश्यप पर लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप
Actress Payal Ghosh Join Minister Ramdas Athawale Party

  • केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale की पार्टी का हिस्सा बनी एक्ट्रेस Payal Ghosh
  • पार्टी में महिला विंग की उपाध्यक्ष का मिला पद
  • निर्देशक Anurag Kashyap पर लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

नई दिल्ली। निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिन यानी कि सोमवार को पायल घोष ने रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए पार्टी में शामिल हो गई हैं। पायल को पार्टी में महिला विंग का उपाध्यक्ष का पद दिया गया है। सामने आई तस्वीरों में वह आपीआई का झंडा हाथों में लिए हुए दिखाई दीं। आपको बता दें यह पार्टी केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की है।

यह भी पढ़ें- अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने हत्या होने का किया जिक्र, ट्वीट में लिखा-'छत से लटकते हुए मिल सकती है उनकी लाश'

Payal Ghosh

काफी लंबे से अभिनेत्री मीटू केस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इस दौरान उनके साथ मंत्री रामदास आठवले खूब सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए थे। यही नहीं उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि वह पायल का पूरा समर्थन करेंगे। यहीं नहीं उन्होंने भूख हड़ताल करने की भी बात कही थी। आपको बता दें अभिनेत्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके लिए अनुराग भी थाने में बयान दर्ज कराने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- वीडियो शेयर कर Payal Ghosh ने किया नया खुलासा, कहा-'गांजा लेकर अनुराग कश्यप ने बंद कमरे में की...'

Payal Ghosh

सोशल मीडिया पर पायल ने ट्वीट करते हुए उनके साथ हुई पूरी घटना के बारें बताया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने इस बात का दावा किया था। अनुराग ने ड्रग्स का सेवन के किया और नशे की हालत में उनसे जबरदस्ती की। वहीं इस पूरे मामले में अनुराग कश्यप सभी आरोपों को खारिज करते हुए दिखाई दिए। उनका कहना है कि वह उस देश में ही मौजूद नहीं थे। कई सेलेब्स भी अनुराग का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। पायल ने ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए ट्वीट करते हुए उनसे न्याय करने की अपील की है।