scriptActress Preity Zinta become a mother of twins | एक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, बताए उनके नाम | Patrika News

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, बताए उनके नाम

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के घर किलकारियां गुंजी हैं। एक्ट्रेस दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। प्रीति जिंटा ने एक पोस्ट शेयर करके फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। साथ ही अपने बच्चों के नाम भी बताए हैं।

Published: November 18, 2021 06:28:54 pm

पहले तो ये जान लीजिए कि, 'कल हो ना हो', 'कोई मिल गया', 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जीनी गुडइनफ से लॉस एंजलिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। कपल की शादी में महज परिवार के लोग और करीबी दोस्त शमिल हुए थे। यही नहीं, प्रीति और जीनी की शादी की जानकारी फैंस को कुछ समय बाद लगी थी और एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें भी लगभग छह महीने बाद शेयर की थीं। हालांकि, मुंबई आकर एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हर इंसान नजर आया था। शादी के बाद प्रीति जिंटा अपने पति जीनी गुडइनफ के साथ यूएस में शिफ्ट हो चुकी हैं। प्रीति अपनी मैरिड लाइफ की झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी शादी के करीब 5 साल बाद दो बच्चों की मां बनी हैं।
priti
दरअसल, 18 नवंबर 2021 को प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। पति जीनी गुडइनफ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''सभी लोगों को हाय! मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि, हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और प्रकाश, जीन, प्रीति, जय और जिया।'' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से ये स्पष्ट है कि, एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।
यह भी पढ़ें

जिम से लेकर स्वीमिंग पूल तक सारी सुविधाएं, किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं सलमान का फार्म हाऊस

प्रीति ज़िंटा ने अपनी शादी से पहले साल 2009 में ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया था। इन बच्चियों को प्रीति ने भले ही गोद लिया हो लेकिन वो इन सबसे उतना ही प्यार करती हैं जितना एक मां अपने बच्चों से करती हैं। वह उनके पढ़ने- लिखने से लेकर उनके रहने - खाने तक का सारा खर्च उठाती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.