scriptactress rekha affair with former pakistan crickter imran khan | रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा नाम | Patrika News

रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा नाम

बॉलीवुड की मिस्ट्री गर्ल रेखा का नाम वैसे तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था। जिनमें मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर के किस्से आज भी मशहूर हैं। लेकिन एक क्रिकेटर संग भी उनकी नजदिकियों की खबरें एक समय सुर्खियों में थीं।

नई दिल्ली

Published: November 13, 2021 11:53:54 am

ये क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान थे। इमरान खान और रेखा एक समय शादी तक करने को तैयार हो गए थे, लेकिन ये रिश्ता बनते-बनते रह गया था। हालांकि रेखा के अलावा इमरान खान का नाम शबाना आजमी और जीनत अमान और मुनमुन सेन के साथ भी जुड़ा था। बतौर क्रिकेटर इमरान की इमेज एक प्लेयर के साथ रोमांटिक व्यक्ति की भी थी। रेखा के साथ संबंधों को लेकर इमरान खान ने एक इंटरव्यू भी दिया था और उसमें कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।
actress rekha affair with former pakistan crickter imran khan
रेखा से शादी करना चाहता था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा नाम
रेखा 70 और 80 के दशक में रेखा बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी थीं। इसी दौरान इमरान खान के साथ उनके रिश्ते की चर्चा तब सामने आई थी जब रेखा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इमरान खान ने एक इंटरव्यू दिया था।
इमरान ने 11 जून, 1995 को स्टार न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कुछ समय के लिए रेखा का साथ उन्हें पसंद आया था और दोनों ने खूब एंजॉय किया था। लेकिन वह किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे, इसलिए ये रिश्ता टूट गया।
यह भी पढ़ें जब दिलीप कुमार ने खुद बताया था कि क्यों इंडस्ट्री को दूसरा दिलीप कुमार नहीं मिलेगा

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान और अभिनेत्री रेखा लगभग शादी करने वाले थे और आर्टिकल में भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से दावा किया गया था कि इस शादी से रेखा की मां बहुत खुश थीं। रेखा की मां ने दोनों की शादी के लिए ज्योतिष से बात की थी और कुंडली भी दिखाई थी, लेकिन ये रिश्ता मुक्कमल नहीं हो पाया था।
इमरान खान का नाम रेखा से पहले और बाद में तीन और एक्ट्रेस से जुड़ा था। ये एक्ट्रेस थीं, जीनत अमान, शबाना आजमी और मुनमुन सेन। हालांकि, इस रिश्ते को लेकर तीनों एक्ट्रेस या इमरान ने कभी खुलकर बात नहीं की थी।
यह भी पढ़ें जब ऐश्वर्या की वजह से सलमान चाहते थे कि 'हम दिल दे चुके सनम' का एंड बदला जाए

यह अफवाह थी कि जीनत अमान भी इमरान खान से प्यार करती थीं। पाकिस्तान की टीम ने नवंबर 1979 में भारत का दौरा किया था। उस समय इमरान ने अपना 27 वां जन्मदिन यहीं मनाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु के क्रिकेट स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में इमरान के जन्मदिन पर जीनत अमान भी मौजूद थीं और यहीं से अफवाह उड़ी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.