आदित्य नारायण का गजब का ट्रांफॉर्मेशन, 2 महीने के अंदर खुद को किया फिट

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Jun 2021, 12:48 PM IST
आदित्य नारायण का गजब का ट्रांफॉर्मेशन, 2 महीने के अंदर खुद को किया फिट
Aditya Narayan Transformation

'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण अप्रैल में कोविड से संक्रमित हो गए थे। उनके साथ उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल भी पॉजिटिव थीं। कोविड के कारण आदित्य का वजन काफी बढ़ गया था।

नई दिल्ली। पॉपुलर सिंगर व 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दो महीने पहले आदित्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। अब आदित्य ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपने गजब के ट्रांफॉर्मेशन चौंका दिया है।

कोविड के कारण बढ़ा वजन
दरअसल, अप्रैल में आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोरोना के कारण आदित्य की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में वह काफी अलग लग रहे थे। उनका पेट काफी बाहर निकल गया था। ऐसे में तस्वीर में आदित्य बहुत उदास दिख रहे थे। लेकिन अब उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका दिया है।

ये भी पढ़ें: Mithun Chakraborty Birthday: शादीशुदा होते हुए भी श्रीदेवी को चाहने लगे थे मिथुन चक्रवर्ती

aditya_narayan.jpg

दो महीने के अंदर हुए फिट
आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में उनकी तोंद निकली हुई है। वहीं, दूसरी तस्वीर में पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं। इन दो तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अगर तुम मुझे मेरे बुरे दौर में प्यार नहीं कर सकते हो तो तुम मुझे मेरे अच्छे वक्त में डिर्जव नहीं करते हो। आदित्य के ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है। कई सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक्टर विक्रांत मैसी ने मजाक करते हुए कमेंट में लिखा, 'वोह। कमाल कर दिया। नानू हलवाई से नानू जलवाई बन गए।'

ये भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में दिया था विवादास्पद बयान

फैंस ने की तारीफ
कॉमेडियन जाकिर खान ने कमेंट कर लिखा, 'ये कोई तरीका नहीं होता है। पीछे फोटो में कनेक्ट था। अपनापन था।' इसके अलावा, फैंस भी उनके दो महीने के अंदर फिट होने के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आदित्य नारायण ने बताया था कोविड के कारण उनके शरीर के कुछ हिस्सों में बेइंतहा दर्द हो रहा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा।