scriptSidhu Moose Wala के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला! अस्पताल में कराया भर्ती | After Sidhu Moose Wala Now Deadly Attack On Punjabi Singer Alfaaz | Patrika News

Sidhu Moose Wala के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला! अस्पताल में कराया भर्ती

Published: Oct 03, 2022 10:46:40 am

Submitted by:

Vandana Saini

सिद्धु मुसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत की गुत्थी अभी ठीक से सुलझी भी नहीं कि हाल में एक और पंजाबी सिंगर अल्फाज़ (Alfaaz) पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें मोहाली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

After Sidhu Moose Wala Now Deadly Attack On Punjabi Singer Alfaaz

After Sidhu Moose Wala Now Deadly Attack On Punjabi Singer Alfaaz

इसी साल मई में ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धु मुसेवाला (Sidhu Moose Wala) की उनके गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ कर रख दिया था। इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldie Brar) ने ली थी। सिद्धु मुसेवाला के बाद अब पंजाबी पंजाबी सिंगर अल्फाज़ (Alfaaz) पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें मोहाली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनकी हालत अभी ठीक बताई जा रही है। इतना ही नहीं आरोपी विक्की को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हरियाणा के पंचकूला के रायपुर रानी का रहने वाला बताया जा रहा है।
इस पुरे मामले पर जानकारी देते हुए मोहाली पुलिस ने बताया कि ‘सिंगर अल्फाज की हालात अब ठीक है। वो खतरे से बाहर है’। अल्फाज के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि ‘अल्फाज को मोहाली के फोर्टिज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है’।

साथ ही हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अल्फाज पर हमला करने वाले आरोपियों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया और कैप्शन में लिखा ‘अल्फाज पर बीती रात किसी ने जानलेवा हमला किया, जिसने भी ये किया है उसे छोड़ूंगा नहीं। आप सभी लोग अल्फाज के लिए दुआ करें’। ये घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

क्या ‘Brahmastra 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Aryan Khan?

https://twitter.com/ANI/status/1576750831088545792?ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि अल्फाज अपने दोस्तों के साथ मोहाली के एक ढाबे पर खाना खाने खाने गए थे। जहां एक कस्टमप का पैसों को लेकर ढाबे के मालिक से झगड़ा हो गया। इसके बाद जब वो ग्राहक भागने लगा तो अल्फाज उसकी गाड़ी के सामने आ गए, जिसके बाद उसने गुस्से में अल्फाज पर गाड़ी चढ़ा दी। बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सोहाना पुलिस थाने की तरफ से बताया गया है कि रायपुर रानी के रहने वाले विक्की के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

Himesh Reshammiya का गाना ‘Jhalak Dikhla Ja’ सुनकर आ जाते थे भूत?

https://youtu.be/83XVYCA1kyU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो