जब बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने मौसी को दिया दिलासा, कही दिल को छू लेने वाली बात

By: Pratibha Tripathi
| Published: 15 Aug 2021, 01:42 PM IST
जब बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने मौसी को दिया दिलासा, कही दिल को छू लेने वाली बात
Aishwarya rai bachchan arrives at shloka shettys wedding

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या अब9 साल की हो चुकी हैं। वो अक्सर अपने परिवार के साथ फैमिली वेडिंग्स में जाती हुई नजर आती है लेकिन एक शादी में अराध्या के बड़प्पन ने हर किसी का दिल छू लिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बेहतरीन कपल्स में गिनी जाती है तो वही उनकी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन भी सबकी पसंदीदा स्टार किड्स में से एक है। अराध्या की तस्वीरें जन्म से लेकर अभी तक लोगों को अपनी ओर अकर्षित कर रही है। आराध्या अब9 साल की हो चुकी हैं। वो अक्सर अपने परिवार के साथ फैमिली वेडिंग्स में जाती हुई नजर आती है लेकिन एक शादी में अराध्या के बड़प्पन ने हर किसी का दिल छू लिया।

Read More:- जब Amitabh Bachchan के लिए मुजाहिदीन ने 1 दिन के लिए रोक थी लड़ाई, अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने की थी गुजारिश

दरअसल ,हाल ही मेंऐश्वर्या अपने कजिन बहन श्लोका शेट्टी (Cousin Wedding )की शादी में पहुंची थी। इस शादी में उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी शामिल हुए थे। जहां उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहन सभी के होश उड़ा दिए थे।

शादी के जब बिदाई सेरेमनी का समय आया उस दौरान श्लोका अपने परिवार की बाहों में आकर रोने लगी। जैसे ही वो अपनी के बाद बहन ऐश्वर्या और अराध्या से मिलने पहुंची तो अराध्या ने बड़े प्यार से उन्हें चुप कराते हुए कहा -श्लोका शेट्टी आंटी “मत रो, मैं वहाँ हूँ ना!” आराध्या की मीठी आवाज़ सुनकर एक बार तो माहौल पूरी तरह से शांत हो गया। उस समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

शादी की इस तस्वीर को मोंक्स इन हैप्पीनेस नाम एक इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है।