scriptऐश्वर्या राय ने हनीमून पर किया था बच्चों जैसा व्यवहार, अभिषेक ने सुनाया मजेदार किस्सा | Aishwarya Rai behaved like a child on honeymoon | Patrika News

ऐश्वर्या राय ने हनीमून पर किया था बच्चों जैसा व्यवहार, अभिषेक ने सुनाया मजेदार किस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2022 03:07:49 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को 14 साल हो चुके हैं और इन सालों में दोनों ने कई बार ये साबित किया है कि दोनों के बीच बेशुमार प्यार है। दोनो अक्सर काफी सुर्खियों में रहते है।

abhishek_bachan.jpg
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जो अपनी खूबसूरत लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। इस लिस्ट में इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और उनके पति व अभिनेता अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल है। दोनो को शादी के 14 साल हो चुके हैं और इन सालों में दोनों ने कई बार ये साबित किया है कि, दोनों के बीच बेशुमार प्यार है। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘धूम 2’ के सेट पर शुरू हुई थी और फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान ही अभिषेक ने अपनी लेडीलव ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद बिना देर किए साल 2007 में दोनों ने ग्रैंड तरीके से शादी कर ली थी।
शादी के तुरत बाद दोनो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय अपने हनीमून के लिए डिज्नीलैंड गए थे। जहां पर दोनों ने खूब मस्ती की थीं। यहां पर ऐश्वर्या राय मिन्नी माउस और मिकी माउस को देख इतनी खुश हुईं, कि एक्ट्रेस उन दोनों को देखकर बच्चों की तरह उछलने लगी थीं। ऐश्वर्या मिकी और मिन्नी के साथ फोटो भी खिंचवाया था।
यह भी पढ़े- Katrina Kaif अपने देवर के स्टाइलिश लुक से हुई इम्प्रेस, दिया मज़ेदार रिएक्शन

aishwarya_rai.jpg
एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया था।साथ ही यह भी कहा- वहां हो रही परेड में वह उनके साथ कूदना भी चाहती थीं। हम वहां जाकर गैर-जिम्मेदार हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो