scriptAishwarya Rai Bachchan ने एक ही समय में दो अलग-अलग एक्टर के साथ शूट की थी फिल्म, हैरान करने वाला था यह सीन | Aishwarya rai seamlessly recreated scenes with vikram and prithviraj | Patrika News

Aishwarya Rai Bachchan ने एक ही समय में दो अलग-अलग एक्टर के साथ शूट की थी फिल्म, हैरान करने वाला था यह सीन

Published: Jun 25, 2021 10:17:05 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

साल 2010 में आई रावण तमिल और Raavan शीर्षक के साथ हिंदी में एक ही दिन रिलीज़ हुई थी, और इस फिल्म का एक शूट ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक ही समय में अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था।

Aishwarya rai film raavan

Aishwarya rai film raavan

नई दिल्ली। मणिरत्नम की फ़िल्म रावण जितनी चर्चा में रही है उससे कही अधिक यह फिल्म ऐश्वर्या राय बच्च और अभिषेक बच्चन के करियर की सबसे खास फिल्मों से एक रही है। साल 2010 में आयी रावण फ़िल्म दो भाषाओं में तैयार की गई थी जिसके हीरो अलग-अलग होने के साथ भाषा भी अलग थी और एश्वर्या राय ने एक ही समय में अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था, जो यह सीन काफी हैरान कर देने वाला था।

यह भी पढ़ें
-

Karishma Kapoor ने पति पर लगाए थे ये बड़े आरोप, हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर

ravan.jpg

मणि रत्नम ने रामायण से प्रेरित होकर रावण फिल्म बनाई थी जहां हिंदी वर्जन में अभिषेक बच्चन रावण की मुख्य भूमिका में नजर आए थे वही एस्वर्. सीता के रोल मं नजर आई हैं। इसका अलावा इसी फिल्म को तमिल संस्करण में बनी इस फिल्म में पृ्थ्वीराज ने राम और विक्रम ने रावण का किरदार निभाया था। दोनों ही संस्करणों में ऐश्वर्या राय बच्चन सीता के किरदार में थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो