scriptखत्म हो रहा है ऐश्वर्या का स्टारडम! कॅरियर संवारने के लिए लेंगी खान का सहारा | Aishwarya rai to take a pay cut for fanne Khan | Patrika News

खत्म हो रहा है ऐश्वर्या का स्टारडम! कॅरियर संवारने के लिए लेंगी खान का सहारा

Published: Jun 05, 2018 02:29:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ऐश्वर्या की फीस कम करने की खबरें सामने आ रही हैं।

Aishwarya rai

Aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हिट अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। भले ही सिल्वर स्क्रीन पर अब उनकी ज्यादा फिल्में नहीं आती लेकिन उनके फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं हुई है। हालांकि ऐश्वर्या ने जब से कमबैक किया है, तब से अब तक कोई भी ऐसी फिल्म नहीं दी जो ब्लॉकबस्टर रही है सिवाय ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के। अब ऐसा लगता है कि उनका स्टारडम खत्म हो रहा है।
यह भी पढ़ें

दीपिका ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, रणवीर से नहीं करेंगी शादी! वजह जान सभी चौंके


फीस में हुई कटौती:
ऐश्वर्या इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही ऐश्वर्या के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल ऐश्वर्या से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की गई है। माना जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स बदलने के कारण ऐसा हो रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आॅफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। साथ ही इस बात का भी पता नहीं चला है कि इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या की कितनी फीस तय की गई थी।
यह भी पढ़ें

बॉडी बनवाई, दिलाई ‘रेस 3’, अब बनाएंगे सुपरस्टार, ‘भाईजान’ने किया कमिटमेंट, यह है प्लान

आधे से ज्यादा फिल्म शूट:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘फन्ने खान’ का आधे से ज्यादा हिस्सा शूट किया जा चुका है। ऐसे में फीस कम करने की बात स्टार्स और प्रोडक्शन दोनों के लिए र‍िस्क है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं।

खत्म हो रहा है ऐश्वर्या का स्टारडम! कॅरियर संवारने के लिए लेंगी खान का सहारा

शाहरुख के साथ आ सकती हैं नजर:
शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रह हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद वे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक ‘सैल्यूट’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बायॉपिक में लीड ऐक्ट्रेस कौन होंगी, यह अब तक फाइनल नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीड एक्ट्रेस के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण का नाम सबसे ऊपर है। मेकर्स ने इस रोल के लिए ऐश्वर्या और दीपिका के नाम सिलेक्ट किए हैं। फिलहाल अभिनेत्री के नाम की घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसे लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो