दीपिका ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, रणवीर से नहीं करेंगी शादी! वजह जान सभी चौंके

By: Mahendra Yadav
| Published: 05 Jun 2018, 01:11 PM IST
दीपिका ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, रणवीर से नहीं करेंगी शादी! वजह जान सभी चौंके
Deepika and Ranveer

रिपोर्ट में दावा किया गया है दीपिका अभी शादी नहीं करना चाहतीं

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी इस वर्ष शादी रचा ली। विराट—अनुष्का और सोनम—आनंद आहूजा की शादीयां सुर्खियों में रही। इनकी शादी के बाद अब दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर चर्चाए हैं। हालांकि इनकी शादी को लेकर खबरें तो काफी दिनों से आ रही थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से अटकलें लगाई जा रही है कि रणवीर और दीपिका इसी वर्ष अक्टूबर या नवंबर माह में शादी कर सकते हैं।

अभी शादी का इरादा नहीं:
पहले बताया जा रहा था कि यह जोड़ा अक्टूबर या नवंबर में स्विट्जरलैंड में शादी रचा सकता है। हालांकि अभी तक इनकी शादी की खबर और डेट कन्फर्म नहीं है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल दीपिका-रणवीर अभी शादी नहीं करेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है दीपिका अभी शादी नहीं करना चाहतीं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फोटो देख खुद जान जाएंगे बच्चन परिवार से उनके रिश्ते की सच्चाई

कमिटमेंट से डर रही हैं दीपिका:
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणवीर तो दीपिका से शादी करना चाहते हैं और वह इस शादी को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। वहीं दीपिका कोई भी कमिटमेंट करने में डर रही हैं। इसी वजह से इनकी शादी अभी टल रही है।

 

दीपिका ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, रणवीर से नहीं करेंगी शादी! वजह जान सभी चौंके

रणबीर है वजह:
बता दें कि रणवीर सिंह से पहले दीपिका अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दीपिका इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं। वह रणबीर से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा चल पाया। रणबीर से ब्रेकअप होने के बाद अब दीपिका किसी भी तरह के कमिटमेंट से डर रही हैं। दीपिका-रणवीर के एक नजदीकी दोस्त ने बताया है कि दीपिका किसी समय रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थीं और इसके लिए अपने कॅरियर से समझौता करने को भी तैयार थीं।

यह भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन एयरपोर्ट पहुंची उर्वशी रौतेला, हुआ कुछ ऐसा

टूट गया दीपिका का दिल:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका का दिल बुरी तरह से टूट गया। वहीं रणबीर कपूर आसानी से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। इसी वजह से अब दीपिका अपने और रणवीर सिंह के रिलेशनशिप को लेकर डरी हुई हैं। हालांकि रणवीर सिंह पूरी तरह दीपिका को लेकर कमिटेड हैं।

Deepika Padukone Ranveer Singh
Show More