scriptजब Aishwarya Rai ने Salman Khan को कहा था ‘सबसे सेक्सी आदमी’! पूराना वीडियो अब हो रहा वायरल | Aishwarya Rai Told Salman Khan The Sexiest Man | Patrika News

जब Aishwarya Rai ने Salman Khan को कहा था ‘सबसे सेक्सी आदमी’! पूराना वीडियो अब हो रहा वायरल

Published: Sep 10, 2022 03:24:45 pm

Submitted by:

Vandana Saini

एक समय था जब सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक दुसरे के प्यार में दीवाने थे। दोनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ नजर आए थे, लेकिन दोनों का प्यार ज्यादा चल न सका।

जब Aishwarya Rai ने Salman Khan को कहा था 'सबसे सेक्सी आदमी'

जब Aishwarya Rai ने Salman Khan को कहा था ‘सबसे सेक्सी आदमी’

बॉलीवुड की सबसे खास लव स्टोरी में से एक सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की हुआ करती थी। हर कोई जानता है कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्ब्त किया करते थे। हालांकि, दोनों एक साथ फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया। दोनों की लव स्टोरी भी एक दम फिल्मी रही है। दोनों की लव स्टोरी में प्यार, रोमांस और एक्शन रील से लेकर रियल लाइफ में देखने को मिले। इस फिल्म के सेट से दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई।
दोनों ने एक दूसरे को 2-3 साल तक डेट किया था। इतना ही नहीं कहा जाता था कि दोनों ने शादी तक करने का फैसला कर लिया था, लेकिन फिर अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। दरअसल, ऐश्वराय ने सलमान पर हिंसा का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद दोनों को साथ में न ही किसी फिल्म में देखा गाया और न किसी इवेंट में।

कहा जाता है यही एक वजह है जिसकी वजह से समान खान ने अब तक शादी नहीं की क्योंकि वो आज भी अपने दिल से एक्ट्रेस को निकाल नहीं पाए। हालांकि, उनकी जिंदगी में भी बेहद सी एक्ट्रेस आई और गईं, लेकिन उन्होंने किसी के साथ भी शादी में बंधना ठीक नहीं समझा। वही एक दौरा ऐसा था जब एक्ट्रेस सिमी गरेवाल का चैट शो काफी मशहूर हुआ करता था।

यह भी पढ़ें

‘कोई बिना कपड़ों में उनकी…’, Kiku Sharda ने ऐसे उड़ाया Ranveer Singhs न्यूड फोटोशूट का मजाक

https://youtu.be/U0oGtQH8qF4

इस शो पर कई सितारे अपने दिल की बात जाहिर किया करते थे। साल 1999 में शो के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय का भी आना हुआ, जहां उन्होंने अपने दिल की बात बताई। शो पर एक्ट्रेस ने अपने करियर और फिल्मों से जुड़ी बहुत सी बात की। इसी शो के दौरान बातों-बातों में सिमी ने ऐश्वर्या से एक बेहद ही खास सवाल पूछा था। सिमी ने पूछा कि ‘ऐश्वर्या आपके अनुसार इंडस्ट्री में सबसे सेक्सिएस्ट और शानदार आदमी कौन है?’।

उनके इस सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या पहले कुछ देर सोचती हैं। फिल उन्होंने पूछा कि ‘क्या सेक्सिएस्ट शब्द को चार्मिंग शब्द से बदल सकते हैं?’, जिसपर सिमी कहती हैं कि ‘नहीं, आप इसी शब्द के लिए उस इंसान का नाम बताइए’। इसके बाद ऐश्वर्या शर्माते हुए कहती हैं कि ‘फिर तो उन्हीं का नाम लेना चाहिए, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मर्दों में से चुना गया है- सलमान खान… अगर हम लुक्स की बात कर रहे हैं तो’।

यह भी पढ़ें

Kajol ने पैपराजी से लगाई तेज चलने की रेस, बोलीं – ‘दिखाओ तुम लोग कितने…?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो