Ajay Devgn बने मसीहा, पहले 700 परिवारों को दी राशन किट्स, चुपके से अब किया ये काम

By: Shaitan Prajapat
| Published: 01 Jun 2020, 05:46 PM IST
Ajay Devgn बने मसीहा, पहले 700 परिवारों को दी राशन किट्स, चुपके से अब किया ये काम
ajay devgn

अजय ने धारावी के नए क्वारंटाइन अस्पताल के ऑक्सीजन सिलेंडर्स और पोर्टेबल वेंटिलेटर्स का पूरा खर्चा उठाया है।

पूरा देश इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के लोग हैं। यहां मुंबई स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी को रेड स्पॉट माना गया है। इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव मदद कर रहे है। अभिनेता अजय देवगन वहां रहने वाले लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए है। अजय देवगन इन दिनों चुपचाप कोरोना की जंग में अपना योगदान दे रहे हैं।

ajay.jpg

एक रिपोट के अनुसार, अजय ने धारावी के नए क्वारंटाइन अस्पताल के ऑक्सीजन सिलेंडर्स और पोर्टेबल वेंटिलेटर्स का पूरा खर्चा उठाया है। यहां के लोगों का इलाज करने के लिए बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन) ने 200 बिस्तरों वाला एक अस्पताल बनाया है। इसमें धारावी के कोविड-19 मरीज़ों का इलाज किया जाएगा। इसे 15 दिनों के अंदर बन गया, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स का खर्च अजय देवगन ने उठाया है।

ajay_new.jpg

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों जब खबर आई कि अजय देवगन 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं, तभी अजय देवगन ने खुद एक ट्विट के जरीए ज्यादा से ज्यादा लोगों को धारावी के लिए आगे आने की गुहार भी लगाई थी। बता दें कि मुंबई के सबसे बड़े स्लम धारावी तक कोरोना पहुंच चुका है। ये वायरस महाराष्ट्र को और नुकसान ना पहुंचाए इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी इस स्लम की मदद के लिए आगे आए हैं। सभी किसी न किसी तरह से मदद कर रहे हैं।

अजय देवगन की तो बाकी सेलेब्स की तरह वो भी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ लगातार जुड़े हैं। अजय देवगन अपने सोशल अकाउंट पर कभी अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिख जाते हैं तो कभी लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए जागरूक करते दिखाई दे जाते हैं।

ajay-devgn2.jpg
Show More