scriptAjay Devgn ऐसे रखेंगे इंसानी जिंदगी का ‘लेखाजोखा’, रिलीज हुआ ‘Thank God’ का जबरदस्त ट्रेलर | Ajay Devgn Sidharth Malhotra Upcoming Film Thank God Trailer Release | Patrika News

Ajay Devgn ऐसे रखेंगे इंसानी जिंदगी का ‘लेखाजोखा’, रिलीज हुआ ‘Thank God’ का जबरदस्त ट्रेलर

Published: Sep 09, 2022 12:59:14 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ के फर्स्ट लुक के साथ-साथ जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, जिसको लेकर फैंस की उत्सुकता भी बढ़ गई है।

रिलीज हुआ ‘Thank God’  का जबरदस्त ट्रेलर

रिलीज हुआ ‘Thank God’ का जबरदस्त ट्रेलर

काफी समय से अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में थे। दोनों पहली बात साथ मोस्ट अवेटड फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इन दिनों स्टार्स के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आएगी। हाल में फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है, जिसमें अजय देवगन एक बड़ी से सिंघासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही वो ब्लैक ब्लेजर पेंट में नजर आ रहे हैं।
पोस्टर को खुद अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ इसकी रिलीज डेट को भी साझा किया गया है। दरअसल, फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो स्वर्ग में बैठे इंसान की जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए अजय कैप्शन में लिखते हैं ‘इस दिवाली, होगा सभी कर्मों का हिसाब, जब जिंदगी के खेल में चित्रगुप्त से होगा एक आम आदमी का मुकाबला’। इससे पहले सिद्धार्थ ने भी अपने फर्स्ट लुक को साझा किया था।

यह भी पढ़ें

Alia-Ranbir की ‘Brahmastra’ को लेकर सामने आ रहा दर्शकों रिएक्शन, फिल्म को बताया…

https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पोस्टर के साथ साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘इस दिवाली, होगा सभी कर्मों का हिसाब, जब जिंदगी के खेल में चित्रगुप्त से होगा एक आम आदमी का मुकाबला’। खास बात ये है कि फिल्म का जबरदस्त और मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें अजय देवगन स्वर्ग में दिखाए गए है और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आम इंसाक के रुप में। साथ ही रकुल एक पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर काफी सारे टर्न और ट्विस्ट से भरा है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है।
https://youtu.be/x-sgnhYJGOA

बात दें कि ये फिल्म पहले 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को बदल किया गया है, जिसके बाद इस फिल्म को अब इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अजय और सिद्धार्थ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं अगर बात रकुल प्रीत सिंह की करें तो, वो इससे पहले फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली मरतबा काम करने जा रही है। वहीं फैंस भी इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी बेकरार नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो