scriptअक्षय कुमार को इस वजह से नहीं मिलते हैं अवार्ड्स, एक्टर ने खुद उठाया राज से पर्दा | Akshay Kumar does not get awards because of this | Patrika News

अक्षय कुमार को इस वजह से नहीं मिलते हैं अवार्ड्स, एक्टर ने खुद उठाया राज से पर्दा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2021 12:11:53 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

अक्षय कुमार एक बार अनुपम खेर के शो पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि उन्हें अवार्ड शो में अवार्ड क्यों नहीं दिया जाता। अक्षय कुमार ने बताया कि अवार्ड फंक्शन करने वाले उन्हें कहते हैं कि अगर आपको अवार्ड चाहिए तो उनके जो शोज होते हैं उन्हें आधे पैसों में कर लें।

akshay-kumar
अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी लाइफ को बहुत ही अनुशासन के साथ जीना पसंद करते हैं। अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पत्नी और बेटी के साथ मालदीप में हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता की इस फिल्म पर विवाद चल रहा हैं।
अभिनेता अक्षय कुमार साल में कम से कम 4 फिल्म तो करते ही हैं। अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी ने सारे रिकोर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। कि अक्षय कुमार को अपनी फिल्म के लिए अवार्ड नहीं मिलते। और इसका खुद अक्षय कुमार ने एक शो के दौरान किया और बताया कि आखिर उन्हें अवार्ड फंक्शन्स में अवार्ड क्यों नहीं दिया जाता है
दरहसल अक्षय कुमार एक बार अनुपम खेर के शो पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि उन्हें अवार्ड शो में अवार्ड क्यों नहीं दिया जाता। अक्षय कुमार ने बताया कि अवार्ड फंक्शन करने वाले उन्हें कहते हैं कि अगर आपको अवार्ड चाहिए तो उनके जो शोज होते हैं उन्हें आधे पैसों में कर लें। और अक्षय कुमार इस बात पर कभी राजी नहीं होते हैं। अक्षय कुमार कहते हैं कि वह अवार्ड वालों से कहते हैं कि मुझे पूरे पैसे चाहिए, आप अवार्ड किसी दूसरे को दे दें।
यह भी पढ़ें

LGBTQ+ समुदाय पर आपत्तिजनक बयान देने पर भड़की सोनम कपूर

अनुपम खेर ने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या उन्हें बुरा नहीं लगता जब उन्हें अवार्ड्स नहीं मिलते? अनुपम खेर के इस सवाल पर अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्हें बुरा नहीं लगता। अक्षय ने बेबाकी से कहा कि अवार्ड्स के दौरान मैनुपुलेशन होती है। अक्षय कुमार ने बताया कि अवार्ड उसे मिलते है जो उस वक्त मौजूद होते हैं। ऐसा क्यों नहीं होता कि जो वहां नहीं हैं, उन्हें भी अवार्ड मिल रहा हो। अक्षय कुमार ने अवार्ड फंक्शन के राज खोलते हुए बताया कि उन्होने फंक्शन के दौरान कई बार जब अवार्ड प्रेजेंट करने जाते हैं तो उन कार्ड्स पर नाम काटकर किसी और के नाम लिखे हुए होते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो