scriptरणबार कपूर-आलिया भट्ट किसे आता है जल्दी गुस्सा? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब | Ranbir Kapoor Alia Bhatt Who gets angry quickly? | Patrika News

रणबार कपूर-आलिया भट्ट किसे आता है जल्दी गुस्सा? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2021 10:00:29 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

आलिया और रणवीर फिल्म के प्रमोशन के लिए तेलगु बिग बॉस सीजन-5 में पहुंचे। रणबीर-आलिया के साथ एस. एस. राजमौली और अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। इस दौरान आलिया ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनकर सभी हैरीन रह गए।

ranbir-kapoor-alia-bhatt
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की उन जोड़ियों में शामिल है जिनकी शादी का इंतजार हर एक फैन कर रहा है। दोनों बीते कई साल से डेट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में आलिया ने इस रिलेशनशिप को ऑफिशयल भी कर दिया है। इन दिनों दोनो ही स्टार अपनी अपकमिग फिल्म ब्राह्मस्त्र को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।
फिल्म का पोस्टर लॉंच हो चुका हैं। दोनों ही स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में आलिया और रणवीर फिल्म के प्रमोशन के लिए तेलगु बिग बॉस सीजन-5 में पहुंचे। रणबीर-आलिया के साथ एस. एस. राजमौली और अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। इस दौरान आलिया ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनकर सभी हैरीन रह गए।
यह भी पढ़ें

LGBTQ+ समुदाय पर आपत्तिजनक बयान देने पर भड़की सोनम कपूर

दरहसल रणबीर कपूर आलिया भट्ट, एस. एस. राजमौली और आयन मुखर्जी तेलुगु बिग बॉस सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले पर पहुंचे थे। शो के होस्ट नागार्जुन अक्किनेनी ने बिग बॉस के मंच पर सभी का शानदार स्वागत किया था। इस दौरान रणवीर के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट रणबीर कपूर का स्वभाव बताते हुए कहती हैं कि रणबार काफी शांत हैं। और यही उनकी सुपर पावर है। और आगे आलिया कहती हैं कि जब भी वो किसी बात पर परेशान होकर अपना रिएक्शन देती हैं, तो रणबीर उन्हें शांत रहने की सलाह देते हैं। वहीं अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर कहते हैं कि आलिया एक फायर क्रैकर है। रणबीर बताते हैं कि ‘आलिया Environmental फ्रेंडली फायर क्रैकर हैं। वो लक्ष्मी बम हैं। वो चकली हैं। वो सब कुछ हैं। कुल मिला कर रणबीर कपूर आलिया को पटाखा कह रहे थे। रणबीर आगे कहते हैं कि ‘जब आलिया आस-पास हों, तो शांत रहने की जरूरत होती है। क्योंकि ये हमेशा फटती रहती हैं।’
तो इनकी बातों से तो साफ हो गया कि कौन ज्यादा बोलता हैं और कौन चुप रहता है। जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखने वाले हैं। दोनों को आने वाले साल में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में लीड किरदारों में देखा जाएगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी राय के साथ कई एक्टर नजर आने वाले हैं। फिल्म को तीन भागों में बनाया गया है अगली दीपावली पर इसका पहला भाग रिलीज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो