scriptफिल्म के सेट पर अक्षय कुमार की इस हरकत पर करीना कपूर को आया था गुस्सा, Viral हो रहा Video | Akshay kumar plays prank on kareena kapoor khan from good newwz set | Patrika News

फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार की इस हरकत पर करीना कपूर को आया था गुस्सा, Viral हो रहा Video

Published: Dec 03, 2019 05:04:34 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का वीडियो वायरल
अक्षय कुमार की हरकत पर करीना को आया गुस्सा
फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ के सेट से वीडियो आया सामने

akshay kareena

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ (Good Newwz) जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में लगी हुई है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर खान के साथ अक्षय कुमार ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद वो बेहद गुस्से में आ गईं।

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की विग आई सामने, सिर से गिरते-गिरते बची.. Video Viral

दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर फिल्मों के सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने करीना कपूर के साथ भी एक ऐसा ही मजाक कर दिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय और करीना (Kareena Kapoor Khan) एक सीन की शूटिंग के लिए कॉफी टेबल पर बैठे हैं। करीना अपने आप में खोई हैं कि तभी अक्षय अपने हाथ का कॉफी मग करीना के मुंह की तरफ फेकते हैं। इसपर करीना बुरी तरह भड़क जाती हैं। लेकिन अक्षय तभी हंस देते हैं और करीना समझ जाती हैं कि ये एक मज़ाक है। दरअसल, अक्षय ने जो मग उछाला था वो खाली था।

बता दें कि फिल्म ‘गुड न्‍यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ‘गुड न्‍यूज’ (Good Newwz) आईवीएफ जैसे गंभीर टॉपिक पर आधारित है। फिल्‍म का एक पूरा ‘बिहाइंड द सीन’ वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। लंबे समय बाद करीना कपूर और अक्षय कुमार साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की केमिस्‍ट्री काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो