Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!

By: Neha Gupta
| Updated: 06 Dec 2019, 11:05 PM IST
Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!

  • रश्मि देसाई (Rashami Desai) और नंदिश संधु (Nandish Sandhu) ने 2012 में की थी शादी
  • 4 साल बाद अलग होेने का लिया फैसला
  • रश्मि ने घर से निकालने की बात कही थी
  • बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और अरहान से जुड़ा नाम

नई दिल्ली | बिग बॉस के अंदर कुछ पुराने और नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद घर के अंदर खूब धमाल मचा हुआ है। जंहा विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) उन्हें छेड़ने के कोशिश कर रही है तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) उनकी अच्छी दोस्त देवोलीना के जाने के बाद आसूंओ की धारा बहा रही हैं। वहीं अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि के बीच रोमांस का तड़का भी देखने को मिल रहा है। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उन्होंने ज़बरदस्त रोमांटिक सीन क्रिएट किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त पर रश्मि देसाई अपने को-एक्टर नंदिश संधु (Nandish Sandhu) से प्यार कर बैठी थी।

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की विग आई सामने, सिर से गिरते-गिरते बची.. Video Viral

traditional-wedding_post_1330073799.jpg

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और नंदिश संधु (Nandish Sandhu) ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच खट-पट की खबरे आने लगी थीं। आखिरकार 4 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। मीडिया में रश्मि और नंदिश के तलाक की खबरों ने खूब हवा पकड़ी थी। तलाक की वजह रश्मि ने नंदिश का कई लड़कियों से रिश्ता होना बताया था। जबकि नंदिश ने रश्मि को ओवर सेंसेटिव बताया था। हालांकि नंदिश की एक लड़की के साथ कुछ फोटोज़ भी वायरल हुई थी। रश्मि ने कहा था- हमने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया।

देव आनंद की पहली प्रेमिका सुरैया ने इस वजह से समुद्र में फेंक दी थी अंगूठी, तो लंच ब्रेक में एक्टर ने रचा डाली थी शादी

रश्मि (Rashami Desai) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने खुद को काफी समय तक समझाया क्योंकि उन्हें लगता था कि सफाई देने की ज़रुरत नहीं है। लेकिन उसके बाद रश्मि ने खुलासा किया कि उन्हें नंदिश (Nandish Sandhu) की किसी फीमेल दोस्त से दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने कभी उस पर शक नहीं किया। उन्हें हमेशा घर से निकाला जाता था। उन्होंने कभी घर छोड़ने की कोशिश नहीं की। रश्मि ने आगे कहा- मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं । वो कर भी रहा है तो अपनी लाइफ एंज्वॉय करे। मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं। मैं इस रिश्ते में खुश नहीं थी। मैं चाहूं तो उसके बारे में बहुत कुछ बता सकती हूं। लेकिन जो मुझे समझ सकते हैं वो समझ जाएंगे। मेरे घरवालों भी परेशान थे लेकिन उन्होंने मेरा साथ हमेशा दिया।

Salman Khan