scriptHey Baby फिल्म में Akshay Kumar की बेटी का बदल गया हैं लुक, देखे तस्वीर | Akshay Kumar's daughter's look has changed in the film Hey Baby | Patrika News

Hey Baby फिल्म में Akshay Kumar की बेटी का बदल गया हैं लुक, देखे तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 12:46:02 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और विद्या बालन की फ़िल्म हे ‘बेबी’ में एंजल की भूमिका में नज़र आने वाली जुआना संघवी अब बड़ी हो चुकी हैं। उनकी लेटर्स फ़ोटो देख पहचानना बिलकुल मुश्किल हैं।

akshay_kumar.jpg

,,,,

बॉलीवुड में कई ऐसे भी सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपने काम और नाम के बदौलत इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई हैं। फ़िल्म ‘बेबी’ जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम भूमिका में थें। उनके बच्चे के रोल में जो छोटी सी बच्ची थी उसने बिना कुछ बोले अपनी मुस्कान से ही लोगों का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि फ़िल्म में एंजल का रोल जुआना संघवी ने निभाया था। जुआना संघवी अब बड़ी हो गई हैं। और उनके लुक ने लोगों का होश उड़ा दिया हैं।
सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उनके हाल की तस्वीर देख फ़ैन्स यह नहीं विश्वास कर पा रहे हैं कि वह क्यूट सी बच्ची जुआना संघवी ही थी। एक यूज़र ने तो यह भी लिख दिया कि वह छोटी सी बच्ची अब इतनी बड़ी हो गई है वाह। जब इस फ़िल्म में विद्या बालन और अक्षय कुमार की बेटी की भूमिका निभाया था एंजल ने तो वह सिर्फ़ 16 महीनों की थी।
एंजल उर्फ जुआना संघवी अब 17 साल की हो गई हैं। और उन्हें देख यह कोई नहीं कह सकता कि वह वहीं छोटी सी प्यारी सी बच्ची हैं जिन्होंने अपनी 1 मुस्कान से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। उस फ़िल्म से उस बच्ची को काफ़ी ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। लोगों ने उस बच्ची के मुस्कान को देख कर उस बच्ची को काफी पसंद किया था।
आपको बता दें कि फ़ैन्स उन्हें एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ देखना चाहते हैं। फ़िलहाल उनके कोई भी प्रोजेक्ट्स की ख़बर सामने नहीं आयी हैं। वह दिखने में अब भी काफ़ी शानदार लगती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो