scriptकहीं सफलता ‘गंगूबाई’ आलिया के सर न चढ़ जाए सर, इसलिए महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन से ली सलाह | Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Mahesh Bhatt Amitabh Bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

कहीं सफलता ‘गंगूबाई’ आलिया के सर न चढ़ जाए सर, इसलिए महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन से ली सलाह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. आलिया की ये फिल्म दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी देखी और आलिया की काफी सराहना की है. वहीं महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने आलिया भट्ट को लेकर अमिताभ बच्चन से एक सलाह ली है.

Mar 10, 2022 / 05:13 pm

Vandana Saini

alia_bhatt.jpg

कहीं सफलता ‘गंगूबाई’ आलिया के सर न चढ़ जाए सर, इसलिए महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन से ली सलाह

इन दिनों बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की सफलता का जमकर लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. आलिया की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार कर लिए हैं, जिसके बाद उनकी खुशी का ठीकाना नहीं है. आलिया भट्ट की फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को इंडस्टी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी देखा और आलिया को पत्र लिख कर उनकी काफी तारीफ की है.
साथ ही अमिताभ बच्चने ने पत्र में आलिया के किरदार की जमकर सराहना की है. अमिताभ बच्चन को आलिया का किरदार काफी पसंद आया है, लेकिन फिलहाल फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को अपनी बेटी आलिया भट्ट की चिंजा सता रही है, जिसके लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन से सलाह ली है. दरअसल, महेश भट्ट इस बात से चिंतित हैं कि कहीं आलिया अपनी सफलता को अपने सिर पर ना चढ़ने दे. इसी वजह से उन्होंने अपनी चिंता बिग बी से शेयर की. इस बार में महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौराव बताया था.
यह भी पढे़ं: ‘मैं मजाक नहीं कर रहा, आप मेरी बीमारी को डिक्शनरी में खोज सकते हैं’, जब नसीरुद्दीन शाह ने सबके सामने कही ये बात

महेश भट्ट ने बताया कि ‘जल्दी या बाद में, हम सभी चरम पर पहुंच जाते हैं और जल जाते हैं। क्या आपको नहीं लगता कि आलिया किसी दिन उस चौराहे पर जरूर पहुंच पाएगी?’. इस बात पर अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि ‘मुझे ऐसा नहीं लगता, क्योंकि वो नहीं जानती कि वो ये कैसे करती है. वो अभी तक नहीं जानती है कि उसे यह कहां से मिलता है. वो एक दम नेचुरल है और उसे एक पहेली, एक रहस्य ही बनने रहने दें’.
बता दें कि जब महेश भट्ट से फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के किरदार को लेकर पूछा गया तो महेश भट्ट ने कहा कि ‘वो आलिया के अभिनय को देख एक दम चकित रह गए थे, क्योंकि आलिया ने ऐसा माहौल कभी इतने करीब से नहीं देखा. जैसा उसने फिल्म में अभिनय करके दिखाया’. साथ ही महेश भट्ट ने कहा कि ‘एक बार को तो वो इस सोच में पड़ गए कि वो इस किरदार को कैसे निभा पा रही हैं, लेकिन उनको आलिया पर गर्व है कि इस टास्क में खरी उतरी और उन्होंने एक शानदार किरदार अदा किया’.

Home / Entertainment / Bollywood / कहीं सफलता ‘गंगूबाई’ आलिया के सर न चढ़ जाए सर, इसलिए महेश भट्ट ने अमिताभ बच्चन से ली सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो