scriptरियल लाइफ में Alia Bhatt से भी ज्यादा खूबसूरत थीं गंगूबाई, मुंबई के डॉन की अनदेखी फोटो आई सामने | Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Real Photo of Gangubai | Patrika News
बॉलीवुड

रियल लाइफ में Alia Bhatt से भी ज्यादा खूबसूरत थीं गंगूबाई, मुंबई के डॉन की अनदेखी फोटो आई सामने

हाल में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म बड़े पर्दे पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रील लाइफ की गंगूबाई से ज्यादा रियल लाइफ वाली गंगूबाई बेहद खूबसूरत हैं, जिसकी फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रही है.

Mar 06, 2022 / 06:54 am

Vandana Saini

alia_bhatt_gangubai_kathiawadi.jpg

रियल लाइफ में Alia Bhatt से भी खूबसूरत थीं गंगूबाई, मुंबई के डॉन की अनदेखी फोटो आई सामने

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है, जिन्होंने इस फिल्मों को असल जिंदगी में मौजूद गंगूबाई की लाइफ पर बनाई है. फिल्म को रिलीज हुए हफ्ते भर से ज्यादा हो गाय है और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में आलिया भट्ट की आदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को और आलिया को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है.
ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है.फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपने बड़े पर्दे पर रील लाइफ वाली गंगूबाई को देखा और पसंद भी किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में गंगूबाई कैसी दिखती थीं. आज हम आपको उनकी रियल फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिनको देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गंगूबाई का असली नाम गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ था, जिनको डॉन बनने के बाद गंगूबाई के नाम से पहचान मिली.
यह भी पढ़ें

मीना कुमारी के पति ने इसलिए दोस्त के बूढ़े बाप से करा दी थी शादी

ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. गंगूबाई असल लाइफ में बहुत खूबसूरत थीं. खास बात तो ये है कि उनकी फोटो वायरल होने के बाद उनकी खूबसूरती के आगे लोग आलिया की खूबसूरती को फीका बता रहा हैं. सोशल मीडिया पर गंगूबाई की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो ब्लैक एंड व्हाइटै, लेकिन फोटो को देखने भर से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे काफी खूबसूरत दिख नजर आ रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.
real_photo_of_gangubai.jpg
गंगूबाई की इस फोटो को बॉलीवुड स्टोरी नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है. फोटो में गंगूबाई कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया को फिल्म में हूबहू उनकी कॉपी का अवतार दिया गया है. माथे पर लाल बड़ी बिंदी और गाल पर काला निशान रियल लाइफ गंगूबाई के चेहरे पर देखा जा सकता है. बता दें कि फिल्म में गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट को हीरोइन बनने का सपना दिखा कर बेच दिया जाता है. इसके बाद अपनी नई जिंदगी में आने वाले चैलेंजेज को वह एक्सेप्ट करती हैं और 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / रियल लाइफ में Alia Bhatt से भी ज्यादा खूबसूरत थीं गंगूबाई, मुंबई के डॉन की अनदेखी फोटो आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो