scriptकपूर खानदान की बहू बनने के बाद Alia Bhatt की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये राज | Alia Bhatt's Life Changed After Marrying Ranbir Kapoor | Patrika News

कपूर खानदान की बहू बनने के बाद Alia Bhatt की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये राज

Published: Jul 07, 2022 03:29:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान में शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं.

कपूर खानदान की बहू बनने के बाद Alia Bhatt की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव

कपूर खानदान की बहू बनने के बाद Alia Bhatt की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव

सभी जानते हैं कि फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bahtt) को अपनी बेटी मानते हैं. वहीं हाल में उनकी प्रेग्नेंसी का सुनने के बाद वो काफी खुश भी हुए थे. वहीं आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ करण के रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं. शो का पहला एपिसोड आज से टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसके पहले ही एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Raveer Singh) साथ नजर आएंगे. ये तीनों साथ में काफी मस्ती करते नजर आएंगे.
वहीं इस शो के दौरान ही आलिया भट्ट ने कपूर खानदान की बहू बनने के बाद के एक्सपिरियंस को बताते हुए कई राज खोले. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी बड़ा बदलाव आया है. आलिया ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने एक न्यूक्लियर फैमिली से ज्वाइंट फैमिली में शिफ्ट हुई हैं. उन्होंने कहा कि ‘मेरी परवरिश मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच हुई है. हमारा परिवार बस इतना ही था. हमारी बातचीत बहुत सीमित थी. हम एक बड़ा परिवार नहीं थे. हम बड़े पैमाने पर सेलिब्रेशंस या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे. सबने अपना-अपना काम किया. कपूर फैमिली में एंटर करने के बाद सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं’.
यह भी पढ़ें

Mika Singh का इस लड़की पर आया दिल, क्या बीच में ही खत्म हो जाएगा स्वयंवर?

kapoor_family.jpg

आलिया ने आगे बात करते हुए बताया कि ‘आप साथ खाते हैं. साथ में आरती करते हैं. सब कुछ एक साथ होता है. ये काफी अच्छा और प्यारा अनुभव है मेरे लिए. मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मेरे जीवन को एक नयी परत दी है’. बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट करने के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी कर ली. उनके फैंस उनकी शादी से बेहद खुश नजर आए, जिसके बाद उन्होंने कुछ ही दिन पहले अपने माता-पिता बनने की एक बड़ी खुशी भी अपने फैंस के साथ साझा की, जिसके बाद उनको उनके फैंस की ओर से बधाई दी जा रही है.
https://twitter.com/aliaa08/status/1544261105916461059?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. वहीं हाल में बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. साथ ही इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग भी की है. इसके अलावा वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगे. दोनों की ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. साथ ही वो रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इससे पहले आलिया को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्ट साबित हुई थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो