scriptAlia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम, बनना चाहती हैं इतने बच्चों की मां | Alia Bhatt Thought Of Children's Names Before Marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम, बनना चाहती हैं इतने बच्चों की मां

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने फैंस को बेहद बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया दोनों जल्द मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. वहीं आलिया ने पहले से ही अपने बच्चे का नाम सोच रखा है. चलिए जानें क्या है वो नाम?

Jun 27, 2022 / 05:55 pm

Vandana Saini

Alia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम

Alia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम

बी टाउन के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. ये खुशखबरी आलिया ने एक फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ साझा की, जिसके बाद से ही उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों को माता-पिता बनने के लिए बधाई दे रहे हैं. साझा की गई फोटो में आलिया अपनी सोनोग्राफी करवाती नजर आ रही हैं, जबकि उनके पति रणबीर स्क्रीन पर बच्चे को देख रहे हैं. वहीं आलिया ने शादी से पहले ही अपने बच्चों के नाम सोच लिए थे. ये बात 5 साल पुरानी है.
आलिया ने ये बात साल 2018 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी कि ‘वे अपने बच्चों के नाम के बारे में सोचने लगी थीं’. आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘हमारा बेबी… जल्द आ रहा है’. आलिया की मां बनने की खुशी में उनकी सोनी राजदान, सास नीतू कपूर, ननंद रिद्धिमा कपूर साहनी और प्रियंका चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ समेत और कई बड़े सितारों ने बधाई दी.वहीं उनके इंटरव्यू की बात करें तो, साल 2018 में आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.
यह भी पढ़ें

तो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan, इतने सालों बाद खुद खोला राज

https://twitter.com/hashtag/AliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि ‘मैं 25 साल की हो गई हूं, शायद इसलिए मैंने बच्चों के नामों के बारे में सोचना शुरू कर दिया है. मैं खुद एक बच्ची हूं लेकिन किसी वजह से बच्चों के नाम मुझे आकर्षक लगते हैं’. इतना ही नहीं साल 2019 में आलिया ने अपने एक और इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि ‘उन्हें कितने बच्चे चाहिए?’, जिसके बाद उसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा था कि ‘वे दो लड़के चाहती हैं’. बता दें कि आलिया और रणबीर फिलहाल अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम, बनना चाहती हैं इतने बच्चों की मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो